DA Image
5 दिसंबर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

नव्या नवेली नंदा ने की स्ट्रगल पर खुलकर बात, कहा- मैं एंग्जाइटी का शिकार हो चुकी हूं, जिसके लिए थेरेपी ली

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा न हो लेकिन सुर्खियों में जरूर रहती हैं। स्टार किड्स में नव्या नवेली नंदा काफी पॉप्युलर रहती हैं। हाल ही में नव्या ने अपनी एंग्जाइटी पर बात की, जिसके लिए उन्होंने थेरेपी भी ली। उन्होंने बताया कि कैसे वह एंग्जाइटी का शिकार हुईं और किसी से भी इस बारे में बात करने से डरती थीं। नव्या कहती हैं कि शुरुआत में मैं थेरेपी सेशन में जाने के बारे में बात करने से डरती थी। मेरे लिए यह काफी नया था। मैं पहले खुद को उन चीजों के बारे में समझाना चाहती थी, जिनके बारे में मैं थेरेपी सेशन में बात करने वाली थी। परिवार जानता था कि मैं थेरेपी ले रही हूं लेकिन मैंने यह बात कभी अपने दोस्तों को नहीं बताई। अभी-भी मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकती कि इस बारे में मैं दोस्तों को बताऊंगी और बात भी करूंगी। 

नव्या आगे कहती हैं कि मुझे कई बार कुछ महसूस ही नहीं होता था। समझ ही नहीं आता था कि क्या महसूस करूं। अब जबसे मैंने थेरेपी ली और अपनी फीलिंग्स के बारे में बात करनी शुरू की तो थोड़ा कंट्रोल में लगता है। अब मैं चीजों को महसूस कर पाती हूं। उनके साथ इमोशन्स रख पाती हूं। 

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग डीलर संग लीक हुई व्हॉट्सऐप चैट, कहा- भाई मुझे ‘बूम’ चाहिए, पापा मांग रहे हैं

कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

मुझे उन लोगों ने सपोर्ट किया जो लाइफ को लेकर पॉजिटिव हैं। मैं खुद उन्हीं जैसे लोगों के टच में रही जिन्होंने मुझे हर कदम पर मोटिवेट किया। मुझे अच्छा महसूस कराया। तभी से मैंने यह तय कर लिया था कि आगे आने वाले समय में भी मैं केवल ऐसे ही लोगों के टच में रहूंगी जो मुझे अच्छा महसूस कराते होंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Navya Naveli Nanda: Talks About Her Struggle: Has Got Anxiety Therapy: Reveals: