Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Navya Naveli Nanda shares new pics Meezan Jaffrey asks who clicked it

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो, मीजान जाफरी ने किया यह कमेंट

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। अब नव्या ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर एक्टर मीजान...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 16 Jan 2021 09:41 PM
हमें फॉलो करें

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। अब नव्या ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर एक्टर मीजान जाफरी सोच में पड़ गए हैं। नव्या की इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

फोटो में नव्या किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहन रखा है। सिल्वर नेकलेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। मीजान जाफरी ने नव्या की इस फोटो पर कमेंट करते लिखा, 'Wow मैं सोच रहा हूं कि किसने फोटो क्लिक किया है।' मीजान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते नव्या ने लिखा, 'मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने।'

बता दें कि 24 साल की नव्या ‘आरा’ की को-फाउंडर हैं। यह एक हेल्थकेयर पोर्टल है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए वह महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर बात करती हैं। हाल ही में नव्या ने एक लाइव चैट वीडियो के जरिए कंपनी के को-फाउंडर्स के साथ बातचीत की। इसमें उन्होंने इनसिक्योरिटीज (खुद को होने वाली असुरक्षा और खतरों) पर बात की। साथियों से महसूस होने वाले खतरे पर चर्चा की। इसका सामना वह किस तरह कर रही हैं, इस पर बात रखी।

बातचीत के दौरान नव्या ने बताया कि पुरुष-प्रधान पेशे में काम करने को लेकर वह खुद को कितना असुरक्षित महसूस करती हैं। पुरुषों से बात करते हुए भी वह यही महसूस करती हैं। उन्होंने बताया कि कई बार ऐसा भी हुआ है जब वेंडर्स और डॉक्टर्स ने बातचीत के दौरान उन्हें बेवकूफ समझा है। गलत तरह से बात की है।

नव्या का कहना है कि हर बार उन्हें खुद को साबित करना पड़ता है कि वह सक्षम हैं। हम सभी के सामने कई बार ऐसी स्थिति आती है। इसके साथ होती है घबराहट महसूस। ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति मुझे बेवकूफ समझता है, यह मेरे से इस तरह बात क्यों कर रहा है? मुझे लगने लगता है कि ठीक है, मुझे खुद को प्रूव करने की जरूरत है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें