DA Image
19 अप्रैल, 2021|5:33|IST

अगली स्टोरी

मामा अभिषेक बच्चन की राह पर नव्या नवेली नंदा, ट्रोल को दिया शानदार जवाब

navya naveli nanda

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर हम देश और महिलाओं से जुड़े की मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती दिखाई देती हैं। वहीं नव्या इंटरनेट पर मौजूद ट्रोल्स को भी करारा जवाब देना जानती हैं। जिस तरह उनके मामा व्ययंग के साथ ट्रोल्स को रिप्लाई करते हैं, वैसा ही अंदाज नव्या का भी देखने को मिला है। हाल ही में नव्या के एक पोस्ट पर एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की तो नव्या ने उसे अपने शानदार कमेंट से चुप करवा दिया।

सोशल वर्क पर किया था पोस्ट

दरअसल, हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने एक प्रोजेक्ट को लेकर पोस्ट शेयर किया था। नव्या और उनके संस्थान ने पहला गढ़चिरोली में 'Period Positive Home' का उद्घाटन किया है। नव्या ने इस होम की तस्वी शेयर करते हुए बताया कि वो कितनी खुश हैं। इस पोस्ट पर नव्या के कई रिश्तेदारों ने उन पर गर्व होने की बात कही है। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर को नव्या के इरादों पर शक हुआ और उसने नव्या को ट्रोल करने की कोशिश की।

 

 

ट्रोल ने पूछा सवाल तो...

नव्या के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'अगर ये प्रोजेक्ट आपके लिए इतना ही जरूरी था तो आप वहां पर उद्घाटन के लिए क्यों नहीं गईं??'.... इस पर जवाब देते हुए नव्या ने लिखा- 'मैं समझती हूं कि आपको पता होगा कि हम सभी एक महामारी के बीच में हैं?'... वहीं इस पर नव्या को कई फॉलोवर्स का सपोर्ट मिल रहा है।

 

navya naveli nanda

 

मामा के अंदाज में देती हैं जवाब

नव्या अपने मामा की तरह ही कभी भी ट्रोल्स को जवाब देने से हिचकिचाती नहीं हैं। इससे पहले उनसे एक ट्रोल ने पूछा था कि उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा क्या करती हैं? इस पर नव्या ने कहा था कि 'वो एक लेखक हैं, डिजाइनर हैं, पत्नी हैं और एक मां हैं'। इसके अलावा उन्होंने लोगों से कहा था कि होममेकर्स के काम को कम ना समझें क्योंकि ये एक फुल टाइम जॉब है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Navya Naveli Nanda gave befitting reply to troll says You are aware we are in the middle of a pandemic