Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Navya Naveli Nanda Birthday: Abhishek Bachchan: Wish Navya Naveli: Happy Birthday: Writes Beautiful: Message On Instagram: Share Photo:

Happy Birthday Navya Naveli Nanda: अभिषेक बच्चन ने नव्या को किया बर्थडे विश, लिखा ‘मामू लव्ज़ यू’

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा आज 22 साल की हो गई हैं। नव्या 7 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। नव्या के बर्थडे के मौके पर उनके मामा यानी अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 6 Dec 2019 12:28 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा आज 22 साल की हो गई हैं। नव्या 7 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। नव्या के बर्थडे के मौके पर उनके मामा यानी अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही खूबसूरत मैसेज लिखने के साथ फोटो शेयर की है। अभिषेक लिखते हैं, हैप्पी बर्थडे मेरी नव्या, मामू आपसे बेहद प्यार करते हैं। 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। खबरों की मानें तो नव्या जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती हैं। बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही ग्लैमरस अंदाज में दिखने वाली नव्या के स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बॉलीवुड की आने वाली ब्यूटी क्वीन हो सकती हैं। बॉलीवुड फैन्स को अब नव्या के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है। 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा की फोटो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग खूब वायरल हुई थीं जिसे लेकर वे सुर्खियों में रही थीं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें