Hindi NewsEntertainment NewsNavratri Fashion in green Bold Colors

Navratri Fashion: इन हसीनाओं की तरह हरे रंग में करें गरबा नाईट, फॉलो करें ये टिप्स

फैस्टिव लुक तभी कंप्लीट माना जाता है जब परफेक्ट मेकअप, ड्रेसअप के साथ ज्वेलरी भी बेहतरीन हो। इस बार नवरात्रि पर हम आपके लिए खास लेकर आए हैं। इस बार अगर आप गरबा खेलने की तैयारी कर रही हैं और...

Navratri Fashion: इन हसीनाओं की तरह हरे रंग में करें गरबा नाईट, फॉलो करें ये टिप्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 17 Oct 2018 11:12 AM
हमें फॉलो करें

फैस्टिव लुक तभी कंप्लीट माना जाता है जब परफेक्ट मेकअप, ड्रेसअप के साथ ज्वेलरी भी बेहतरीन हो। इस बार नवरात्रि पर हम आपके लिए खास लेकर आए हैं। इस बार अगर आप गरबा खेलने की तैयारी कर रही हैं और  अपने को फैस्टिव लुक को थोड़ा ट्रेंडी करना चाहती हैं तो इस बार आप को हरे रंग के साथ खेलना चाहिए। क्योंकि इस बार भी हरा रंग इस सीजन का सबसे ट्रेंडी कलर माना गया है। 

अगर आप भी डिफरेंट ट्रेडिशनल ज्वेलरी को कैरी करने की चाह रखती होंगी। जानिए, इस अवसर के लिए किस तरह की ज्वेलरी , ड्रेसअप, मेकअप और कलर  का सबसे ज्यादा ट्रेंड में है यग जानना भी काफी जरुरी है।आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई हसीनाएं हैं जो हरे रंग की ड्रेस अपनी खबसूरती के रंग बिखेर चुकी हैं। आप भी इस नवरात्रि के इस अवसर पर इन हसीनाओं की तरह हरे रंग में गरबा नाईट में चार चांद लगा सकती हैं।

Navratri Fashion

हरे रंग की ऑउटफिट को किस तरह से आप स्टाइल करके फ्लौंट कर सकते हैं। यह बताने के लिए बॉलीवुड हसीनाओं की कई सारी फोटोज दिखाएंगे जो इससे पहले हरे रंग की ऑउटफिट में नजर आ चुकी हैं। सोहा अली खान शर्ट ब्लाउज-स्कर्ट, दुपट्टा के साथ दिखीं । इनका यह स्टाइस सबको बहुत पसंद आया। 

दीपिका पादुकोण की इस स्टाइलिश ड्रेस को देखकर आप भी हो जाएंगी CRAZY, देखें फोटोज

Navratri Fashion

ट्रेडिशनल लवर्स के लिए सबसे शानदार है मलाइका अरोड़ा का यह प्यारा ग्रीन पैंट सूट। इसमें इनकी ज्वैलरी भी काफी मस्त है। साथ में इनकी हेयर स्टाइल भी काफी जच रही है। 

tV की इन Actress का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल, आप भी करें फॉलो

Navratri Fashion

रवीना टंडन की यह स्टाइल भी आपको काफी भा सकती है। इस अंदाज को कॉपी कर आप भी मस्त-मस्त और सबसे अलग लगेगीं। 

Navratri Fashion

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें