DA Image
7 जून, 2020|12:25|IST

अगली स्टोरी

कोरोनावायरस के कहर और नवरात्रि पूजा के दौरान बार-बार देखा जा रहा है सुष्मिता सेन का यह वीडियो, जानिए क्यों?

भारत से लेकर विश्व में एक तरफ जहां कोरोनावायरस का कहर है तो वहीं भारत नवरात्रि (Navratri 2020) की वजह से भक्ति के रंग में डूबा हुआ है। भले ही देश में लॉक डाउन की वजह से कोई सभी लोग मंदिर नहीं जा पा रहा है, लेकिन लोग घरों में नवरात्रि की पूजा अर्चना करते हुए अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इन्हीं सब बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 42 वर्षीय सुष्मिता बेटियों के साथ धुनुची नाच करती दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनकी दोनों बेटियां एलिजा और रिने भी उनके स्टेप को फॉलो करते हुए दिख रही हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल सुष्मिता सेन की यह वीडियो दो साल पुरानी है। इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जो आज भी वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए दो मिलियन ज्यादा लोग देख चुके हैं और उतने ही लोग लाइक कर चुके हैं। आपकी बता दें भले ही  धुनुची नाच ट्रेडिशनल दुर्गा पूजा के दौरान किया जाता है लेकिन ऐसे माहौल में सुष्मिता सेन की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, असामान्य होने से अपने आप को जीवित नहीं रख सकते, फैन्स ने दिए ये रिएक्शन

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं है। कई फिल्मों में काम करने वाली सुष्मिता एक्टिंग में खास नाम नहीं कमा पाईं। बता दें कि सुष्मिता ने दो बेटियां गोद ली है। 2000 में उन्होंने पहली लड़की को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रिनी रखा। वहीं, जनवरी 2010 में उन्होंने एक और लड़की को गोद लिया।

क्या बेबी प्लानिंग के लिए तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जानें क्या दिया जवाब

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Navratri 2020 : Sushmita Sen Dhunuchi dance viral during Coronavirus Outbreak and lock down