Hindi NewsEntertainment NewsNavratri 2018 Yami Gautam Traditional Looks viral

नवरात्रि 2018: आज गरबा नाइट में एक्ट्रेस यामी गौतम के इन ऑउटफिट को कैरी कर मचाएं धूम

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। वैसे बता दें कि यामी को ये बात अच्छे से पता रहता है कि कब क्या ऐसा पहना जाए जिससे...

नवरात्रि 2018: आज गरबा नाइट में एक्ट्रेस यामी गौतम के इन ऑउटफिट को कैरी कर मचाएं धूम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 Oct 2018 02:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। वैसे बता दें कि यामी को ये बात अच्छे से पता रहता है कि कब क्या ऐसा पहना जाए जिससे उन्हें स्टाइलिश लुक लगे। 

नवरात्रि चल रही है तो ऐसे में लडकियां इंडियन ऑउटफिट में सबसे खूबसूरत लगना चाहती हैं लेकिन उन्हें क्या पहनना है इस बात की उलझन सबको सताती रहती है। ऐसे में यामी फैशन स्टेटमेंट हमेशा पॉइंट पर होता है। उनके हाल ही के आउटफिट्स को आप कैरी कर अपने गरबा नाइट को ग्लैमरस बना सकती हैं। आज हम आपको यामी के ट्रेडिशन लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे पहनकर आप सभी का दिल जीत लेंगी।

यामी

आपको का दें कि यामी कई हसीनाओं के लिए प्रेरणादायक है। अपने ट्रेडिशनल वेअर के मुकाबले में वह सभी को मात देती हैं। उनके ट्रेडिशनल ऑउटफिट हमेशा हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं। हाल ही में एक फैशन वीक में यामी क्लासिक साड़ी को हटके अंदाज में पहने नज़र आई थी। इसे  अर्पिता मेहता ने डिजाईन किया था। इंडिया फैशन वीक में यामी ट्रेडिशनल लहंगा लेकिन मॉडर्न डिजाईन में दिखाई दी जिसकी जमकर तारीफ की गई।

यामी

यामी के इस गोल्डन-ग्रीन सलवार सूट को आप कैरी कर गरबा नाइट में भाग ले सकती हैं।  इस लुक में आप न केवल सिंपल दिखेंगी बल्कि आप खुद को आरामदायक भी फील करेंगी।  

Navratri Fashion: इन हसीनाओं की तरह हरे रंग में करें गरबा नाईट, फॉलो करें ये टिप्स

यामी

अगर आप अपनी गरबा नाइट को टेंशन फ्री होकर रहना चाहती हैं आपको यामी का यह लुक काफी पसंद आएगा।

ट्रेडिशनल लुक को और भी Attractive बनाने के लिए इन हसीनाओं को करें फॉलो

यामी

सिंपल और शोबर दिखने के लिए आप यामी के  इस सूट को भी कैरी कर सकती हैं। जिसे अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया है। इस ऑउटफिट में यामी का कोई जवाब नहीं। 

यामी

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें