Hindi NewsEntertainment Newsnavratri 2018 lets watch sushmita sen dance dhunuchi naach with daughters

VIDEO -सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल में किया कुछ ऐसा जिसे देखकर हैरान हो गए दर्शक, आप भी देखें

देशभर में  नवरात्रि की धूम है। भक्त इस समय नवरात्रि पूजा के जश्न में डूबे हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन को नवरात्रि पूजा करते हुए दिखाई दी हैं। इनका एक वीडियो सोशल...

VIDEO -सुष्मिता सेन ने दुर्गा पंडाल में किया कुछ ऐसा जिसे देखकर हैरान हो गए दर्शक, आप भी देखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 17 Oct 2018 12:39 PM
हमें फॉलो करें

देशभर में  नवरात्रि की धूम है। भक्त इस समय नवरात्रि पूजा के जश्न में डूबे हुए हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन को नवरात्रि पूजा करते हुए दिखाई दी हैं। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी नों बेटियों एलिजा और रिने के साथ दुर्गा पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में 42 वर्षीय सुष्मिता बेटियों के साथ धुनुची नाच करती दिखाई दे रही हैं।

दूर्गा पूजा के दौरान सुष्मिता साड़ी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनकी दोनों बेटियों को ट्रेडिशनल लुक कमाल की लग रही हैं।  आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह से सुष्मिता अपनी बेटी के दोनों हाथों में कुंड लेकर देवी की मां की पूजा कर रही हैं। साथ वह बेटी को सिखाती भी जा रही है कि कैसे करें। 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 आपको बता दें कि  एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक की वजह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सुष्मिता इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बात को बड़ी बेबाकी से कहती हैं। सुष्मिता सिंगल पैरेंट है। उनकी दो बेटी है रिनी  और अलिसाह सेन। वह अपनी बेटियों के साथ फोटो अपलोड करती रहती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें