DA Image
8 जुलाई, 2020|12:13|IST

अगली स्टोरी

Natkhat Poster: विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पोस्टर रिलीज, देसी अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते तमाम सितारे अपने घरों में कैद हैं। इस बीच जानी मानी अदाकारा व‍िद्या बालन का शॉर्टफिल्म 'नटखट' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अपने लुक में विद्या एकदम देसी अंदाज में दिख रही हैं।  शॉर्टफिल्म 'नटखट' का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं विद्या के लुक ने फिल्म को पूरा देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। विद्या बालन की फिल्म 'नटखट' का निर्देशन शान व्यास ने किया है। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला और विद्या बालन द्वारा निर्मित है। फर्स्ट लुक जारी करने के साथ एक्ट्रेस ने रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि विद्या बालन पहली बार किसी शॉर्टफिल्म में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग विद्या बालन ने पिछले साल ही पूरी कर ली थी। इस पोस्टर में विद्या बालन सिंपल कलरफुल साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में विद्या अपने विचारों में खोई हुई प्रतीत हो रही है और बच्चे के सिर की मालिश कर रही हैं। 

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के कॉम्प्लेक्स मिला कोरोना का मामला, सील हुई बिल्डिंग

मजदूरों के 'मसीहा' सोनू सूद पर फिल्म बनाना चाहते हैं संजय गुप्ता

पोस्टर को शेयर करते हुए विद्या बालन ने लिखा है कि  "एक कहानी सुनोगे?... एक प्रोड्यूसर और एक एक्टर के तौर पर भी नटखट का अपना पहला लुक पेश कर रही हूं।" " विद्या बालन के इस पोस्टर के लिए बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद दीया मिर्जा, एकता कपूर, अदिति राव हैदरी, मानवी गागरो और कीर्ती सुरेश जैसी कई हस्तियों ने उन्हें इस फिल्म के लिए बधाई दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:natkhat poster release: vidya balan seen in saree in natkhat look lets know release date