Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़naseeruddin shah told he and dilip kumar was admitted at same hospital told saira banu came to see him - Entertainment News India

एक ही अस्पताल में थे दिलीप कुमार और नसीरुद्दीन शाह, देखने गईं सायरा ने दिया था 'साहब' का मैसेज

नसीरुद्दीन शाह हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए हैं। उन्होंने बताया कि वह जिस अस्पताल में भर्ती थे, दिलीप कुमार भी उसी हॉस्पिटल में थे। सायरा बानो उन्हें वहां देखने भी आई थीं और उनका मैसेज दिया...

एक ही अस्पताल में थे दिलीप कुमार और नसीरुद्दीन शाह, देखने गईं सायरा ने दिया था 'साहब' का मैसेज
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 11 July 2021 03:13 PM
हमें फॉलो करें

नसीरुद्दीन शाह हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए हैं। उन्होंने बताया कि वह जिस अस्पताल में भर्ती थे, दिलीप कुमार भी उसी हॉस्पिटल में थे। सायरा बानो उन्हें वहां देखने भी आई थीं और उनका मैसेज दिया था। नसीरुद्दीन शाह निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती थे। वहीं इंतकाल के पहले दिलीप कुमार भी उसी अस्पताल में इलाज करवा रहे थे।

 

उसी दिन डिस्चार्ज हुई नसीर

दिलीप कुमार लंबी बीमारी के बाद बीती 7 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्हें 29 जून को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ थी। नसीरुद्दीन शाह भी लंग्स में पैच के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाए गए थे। 7 जुलाई को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। 

 

सायरा ने सिर पर रखा था हाथ

दि क्विंट की रिपोर्ट के मुताबिक ऑथर क्रिटिक सैफ महमूद से बातचीत करते हुए नसीर ने बताया, सायरा ने अपना हाथ मेरे सिर पर रखा और कहा, साहब आपके बारे में पूछ रहे थे। मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं अस्पताल से निकलने से पहले उनसे मिलना चाहता था लेकिन दुर्भाग्य से जिस दिन मैं निकला वह गुजर गए। 

 

दिलीप ने नसीर से कहा था न बनो ऐक्टर

बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि दिलीप कुमार ने उनसे एक बार कहा था कि वह ऐक्टिंग न करें। नसीर ने अपने करियर के शुरुआती दिन याद किए। उन्होंने बताया कि उस वक्त वह अपने पेरेंट्स के टच में नहीं थे। नसीरुद्दीन शाह की फैमिली दिलीप कुमार को जानती थी। उनके पिता की बड़ी बहन सकीना आपा अजमेर दरगाह आती थीं, जहां नसीर के पिता प्रबंधक थे। नसीरुद्दीन शाह मुंबई में कुछ दिनों दिलीप कुमार के घर पर रुके थे। वहां दिलीप कुमार ने उनको समझाया था कि घर वापस जाकर पढ़ाई करो । अच्छे घर के लोगों को ऐक्टर नहीं बनना चाहिए। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें