Hindi NewsEntertainment Newsnasa reply to save tony stark after fans asked for help via tweets

Avengers 4: टोनी स्टार्क को बचाने के लिए आगे आया NASA, किया ये ट्वीट

अवेंजर्स एंडगेम ( Avengers Endgame) का पहला ट्रेलर कुछ  दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इसे देखकर फैंस इतने दुखी हैं कि उन्होंने अपने फेवरेट सूपरहीरों को बचाने के लिए नासा से मदद मांग ली। ...

Avengers 4: टोनी स्टार्क को बचाने के लिए आगे आया NASA, किया ये ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान टीम   नई दिल्लीMon, 10 Dec 2018 04:44 PM
हमें फॉलो करें

अवेंजर्स एंडगेम ( Avengers Endgame) का पहला ट्रेलर कुछ  दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इसे देखकर फैंस इतने दुखी हैं कि उन्होंने अपने फेवरेट सूपरहीरों को बचाने के लिए नासा से मदद मांग ली।  अवेंजर्स के लास्ट पार्ट यानी इनफिनिटी वॉर में थैनोस से लड़ाई हारने के बाद कुछ सुपरहीरो गायब हो जाते हैं।

अब अवेंजर्स 4 का ट्रेलर सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि टोनी स्टार्क स्पेस में फंसे हुए हैं। वह अपने हेलमेट में अपनी गर्लफ्रेंड पेपर पॉट्स के लिए एक मैसेज रिकॉर्ड करते हैं, जिसमें वह कहते हैं कि उनका खाना 4 दिन पहले खत्म हो चुका है, और ऑक्सीजन टैंक भी कल तक खत्म हो जाएगा। इसे देखकर ये समझ आ रहा है कि एवेंजर्स का एक सुपरहीरो स्पेस में फंसा हुआ है।

 

— Darkrai (@karn_sulav) December 9, 2018

 

 

— Raven (@putangayawa) December 9, 2018

 

— Send air and food to Tony Stark pls marvel (@ClevaChloe) December 7, 2018

 

 

— Dallas Kennedy (@dmkennedy21) December 10, 2018

 

 

— Enrique Grijalva (@kiquegrijalva7) December 10, 2018

इस ट्रेलर को देखकर उनके फैंस काफी दुखी हैं और उन्हें बचाने के लिए नासा को लगातार ट्वीट कर रहे हैं। ट्वीट में वे टोनी स्टार्क को बचाने के लिए मदद मांग रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने एलन मस्क से भी मदद मांगी है। आपको बता दें कि एलन मस्क ने आयरमैन-2 में टोनी स्टार्क के साथ काम किया है। जिसका हवाला देते हुए फैंस उन्हें बचाने की अपील कर रहे हैं।

आखिरकार नासा ने मार्वल को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें टोनी को बचाने के लिए जरूरी निर्देश दिए।

 

— NASA (@NASA) December 9, 2018


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें