Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nargis Fakhri on Rumors About Being in Relationship with Ranbir Kapoor and Shahid Kapoor - Entertainment News India

क्या रणबीर-शाहिद को डेट कर रही थीं नरगिस? रिलेशनशिप गॉसिप्स पर 'रॉकस्टार' फेम एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Nargis Fakhri Affair: रणबीर कपूर और शाहिद कपूर के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर नरगिस फाखरी काफी चर्चा में रही थीं। अब एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें ये खबरें पढ़कर कैसा लगता था।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 10:06 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं नरगिस के बारे में खबर थी कि वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस तरह की खबरों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। नरगिस ने कहा कि रणबीर के साथ उन्हें लिंक किए जाने की खबरों पर उन्हें बहुत ज्यादा फ्रस्ट्रेशन हो रही थी।

रिलेशनशिप न्यूज पर आता था गुस्सा
सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में नरगिस फाखरी ने कहा, "मुझे फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी के साथ लिंक किया गया है और यह सब सुनकर मेरा दिमाग फटने लगता था।" उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बारे में ऐसी खबरें भी पढ़ी थीं कि वह शाहिद कपूर के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं।

नरगिस की मां के बारे में उड़ीं खबरें
नरगिस के बारे में कहा गया कि उनकी मां शाहिद कपूर से मिलने जाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों ने उन्हें मैसेज करके इन चीजों के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि लोग रिलेशनशिप से जुड़ी बातें आमतौर पर छिपाना पसंद करते हैं और अपनी एक आइडियल इमेज मीडिया में प्रोजेक्ट करते हैं।

कोई भी रिश्ते का सच नहीं बताता
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी और शाहिद कपूर की मीरा राजपूत की शादी से पहले उनके नाम कई स्टार्स के साथ लिंक किए गए थे। एक्ट्रेस ने बताया, "मैं आपको बताना चाहती हूं कि चीजें अलग होती हैं, कोई भी अपना सच नहीं बताता है जब तक कि उनके पास एक ऐसा दोस्त है जिसे वह सब शेयर कर सकते हैं।"

सेट पर मुश्किल होता है फर्क करना
नरगिस फाखरी ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे फिल्म सेट पर काम करने के दौरान स्टार्स एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म सेट पर हर कोई एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करता है और कई बार फर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है कि कौन फ्रेंडली हो रहा है और कौन सचमुच आपमें इंट्रेस्ट दिखा रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें