Hindi NewsEntertainment Newsnarendra modi on man vs wild with bear grylls akshay kumar and Other bollywood celebs are excited

Man Vs Wild: PM मोदी के साथ बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर एक्साइटेड बॉलीवुड सेलेब्स, अक्षय ने किया ये ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का Man Vs Wild शो शुरू हो गया है। पूरे देश की नजर सिर्फ इस शो पर है और सभी इस शो को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी पीएम मोदी के डिफ्रेंट साइड को...

Man Vs Wild: PM मोदी के साथ बेयर ग्रिल्स के शो को लेकर एक्साइटेड बॉलीवुड सेलेब्स, अक्षय ने किया ये ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 12 Aug 2019 09:37 PM
हमें फॉलो करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का Man Vs Wild शो शुरू हो गया है। पूरे देश की नजर सिर्फ इस शो पर है और सभी इस शो को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी पीएम मोदी के डिफ्रेंट साइड को देखने के लिए बेताब हैं।

अक्षय कुमार ने इस शो को लेकर ट्वीट किया था, 'शो के यूनीक और एडवेंचर से भरपूर होने के अलावा शो में क्लाइमेट चेंज से लेकर इस बारे में भी बातें होंगी कि प्लैनेट को कैसे बचाया जाए? मैन वर्सेस वाइल्ट के शो पर रात 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उत्सुक हूं'।

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 12, 2019

वहीं अजय देवगन ने लिखा, 'आज दिन की मांग है ये शो'

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) August 12, 2019

 

करण जौहर ने लिखा, हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से एक दमदार संदेश। एक ऐसी चीज़, जिसके लिए हम सभी को योगदान देना ज़रूरी है। पर्यावरण संरक्षण वक़्त की ज़रूरत है। आपके प्रयासों के लिए शुक्रिया सर।

— Karan Johar (@karanjohar) August 12, 2019

बता दें कि मैन वर्सेज वाइल्ड के इस एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में की गई है। शो में पीएम मोदी एडवेंचर के साथ पर्यावरण की सुरक्षा के बारे में भी बात करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें