Hindi NewsEntertainmentNana Patekar viral video hitting a fan on the head as he appeared to be approaching the actor to click a selfie

Nana Patekar video: फैन को थप्पड़ जड़ते नाना पाटेकर हुए ट्रोल, गिरफ्तारी की भी उठी मांग

Nana Patekar Viral Video: अभिनेता नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेता एक फैन को गुस्से में सिर पर थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं, जिससे उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Nana Patekar video: फैन को थप्पड़ जड़ते नाना पाटेकर हुए ट्रोल, गिरफ्तारी की भी उठी मांग
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 15 Nov 2023 01:18 PM
हमें फॉलो करें

Nana Patekar Troll: एक वक्त पर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता नाना पाटेकर बीते कुछ सालों से पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच फिर एक बार नाना पाटेकर खबरों में हैं और वजह उनका एक वीडियो है। नाना पाटेकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां गुस्से में एक्टर फैन के सिर पर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। 

क्या है नाना पाटेकर का वायरल वीडियो
नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो वाराणसी का है, जहां वो फिल्म जर्नी के शूट के लिए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि नाना कुछ बात कर रहे होते हैं और तभी एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने की कोशिश करता है। ये देख नाना का पारा चढ़ जाता है और वो सिर पर थप्पड़ मार देते हैं। वहीं नाना के पास मौजूद एक दूसरा शख्स उसे गर्दन से पकड़कर दूर ले जाता है। 
 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर को अधिकतर इंस्टाग्राम यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो नाना की गिरफ्तारी तक की बात कही है। वहीं कुछ का कहना है कि लोगों ने ही इन्हें सिर पर चढ़ाया है। हालांकि इसके बीच कुछ ने एक्टर का भी पक्षा लिया है और शूटिंग के बीच में घुसना गलत बताया है।
 

तनुश्री ने लगाए थे आरोप
बता दें कि नाना पाटेकर आखिरी बार फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आए थे, जिसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री थे। इससे पहले वो विवेक की ही फिल्म द वैक्सीन वॉर में दिखे थे। याद दिला दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत यौन शोषण  के आरोप लगाए थे। हालांकि मुंबई पुलिस ने एक्टर को क्लीन चिट दी थी। आरोपों की वजह से नाना के करियर पर बुरा असर पड़ा था और खबरों के मुताबिक उन्हें फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा था। 
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें