Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nana Patekar responds to CINTAA notice calls Tanushree Dutta claims baseless and false

#MeToo: नाना पाटेकर ने CINTAA को दिया जवाब, तनुश्री के आरोपों पर कहा-'सब बेबुनियाद है'

#MeToo के तहत अब तक कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई है। जिसमें नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर, सुभाष घई, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 19 Oct 2018 02:00 PM
हमें फॉलो करें

#MeToo के तहत अब तक कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई है। जिसमें नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयुष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर, सुभाष घई, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे कई नामों पर आरोप लग चुके हैं।  तनुश्री दत्ता द्वारा मीटू अभियान के तहत लगाए गए आरोपों पर सिने और टीवी कलाकारों एसोसिएशन (CINTAA) ने अभिनेता नाना पाटेकर को नोटिस भेजा था। नाना पाटेकर ने गुरुवार को इस मामले में सीआईएनटीएए को अपना जवाब दिया है। 

नाना पाटेकर ने CINTAA को अपना विस्तार से जवाब देते हुए कहा कि तनुश्री दत्ता द्वारा उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इसके साथ ही नाना ने अपने बयान में यह भी कहा कि वह तनुश्री के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने के बारे में सोच रहे हैं। 

— ANI (@ANI) October 18, 2018

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। साथ ही एक्‍ट्रेस ने यह आरोप भी लगाया था कि नाना पाटेकर ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से कह कर सॉन्ग में इंटीमेट स्टेप्स रखवाए थे। इसके बाद जब उन्होंने इसका विरोध किया तो नाना ने सेट पर उन्हें धमकाने के लिए गुंडों को बुला लिया था।

बता दें कि बता दें, 10 अक्टूबर की रात को तनुश्री दत्ता द्वारा दर्ज बयान के आधार पर ओशिवारा पुलिस ने इन चारों के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. पिछले हफ्ते, तनुश्री ने लिखित में चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की गई है. तनुश्री दत्ता का आरोप है कि 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें बेवजह गलत तरीके से छुआ था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें