Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nana Patekar comeback Bollywood With Welcome 3 after tanushree dutta metoo movement

तनुश्री दत्‍ता के आरोपों के बाद अब ऐसे होगा नाना पाटेकर का 'welcome'

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पिछले कई दिनों से निगेटिव खबरों में बने रहने के बाद अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। कहा जा रहा कि नाना एक बार फिर फिल्मों में वापिसी कर सकते हैं। मीडिया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 13 Feb 2019 05:49 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पिछले कई दिनों से निगेटिव खबरों में बने रहने के बाद अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। कहा जा रहा कि नाना एक बार फिर फिल्मों में वापिसी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाना पाटेकर 'वेलकम 3' में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ जॉन अब्राहम और परेश रावल को फिल्‍म के लिए साइन किया जा चुका है। 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' में नाना पाटेकर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। 

बता दें कि बीते वर्ष 2018 में कई बॉलीवुड स्टार्स पर मीटू अभियान का साया मंडराता रहा। इस कड़ी में सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप मड़ा था। फिर एक के बाद एक इस मामले में ऐसे-ऐसे नाम सामने आए जिनकी लोगों ने उम्मीद भी नहीं की थी। ऐसे में मीटू के तहत सामने आए इन बॉलीवुड स्टार्स के काम पर बड़ा असर पड़ा। 

मीटू आरोप के बाद कोई भी फिल्म डायरेक्टर और निर्माता नाना संग काम करने को आगे नहीं आ रहा था। लेकिन अब नाना फैंस इस खबर से काफी खुश होंगे।आपको बता दें कि 'वेलकम 3' के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट फाइनल हो चुकी है। हालांकि फिल्‍म के डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर नाना पाटेकर के बारे में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें