DA Image
19 अप्रैल, 2021|4:46|IST

अगली स्टोरी

नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने की नई मां की समस्याओं को लेकर बात, इंस्टाग्राम से दूर होने की बताई वजह

टीवी एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख इन दिनों इंस्टाग्राम को बहुत मिस कर रही हैं। दरअसल, जब से वह मां बनी हैं तो उनका सारा समय बेटे की देखभाल करने में निकल जाता है। ऐसे में वह इंस्टाग्राम भी इस्तेमाल नहीं कर पाती हैं। इसके साथ ही जानकी ने बताया कि नई मां को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

जानकी पारेख ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे बताया गया कि मैंने काफी समय से इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर नहीं किया है। सोच रही हूं कि मैं क्या पोस्ट करूं जब मेरा पूरा दिन बच्चे को फीड और डायपर्स चेंज करने में बीत जाता है। सोने को भी बहुत कम मिलता है और इस बीच अगर मैं लकी हुई तो थोड़ा समय मुझे खुद के लिए मिलता है तो मैं इस्टाग्राम स्क्रॉल करती हूं।'' इसके बाद उन्होंने लिखा, #लाइफ बदल गई है। #नई मां की समस्याएं।

करीना कपूर के हॉस्पिटल से घर पहुंचने के बाद बांद्रा में नजर आए बेटे तैमूर, देखें तस्वीरें

नकुल और जानकी इस महीने 3 फरवरी को पैरेंट्स बने हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकी ने बताया था कि जब वह पहले ट्राइमेस्टर में थीं तब उन्होंने बच्चे का नाम सूफी तय कर लिया था। नकुल मेहता ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया के जरिए पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी और पत्नी जानकी के जिंदगी के खूबसूरत पल शेयर किए। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे बचपन के दोस्त नकुल और जानकी रिलेशनशिप में आए और फिर दोनों ने शादी कर ली। नकुल मेहता और जानकी ने जनवरी 2012 में शादी की थी। शादी से पहले उन्होंने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया। जानकी एक सिंगर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट और स्टेज परफॉर्मर हैं।

सरदूल सिकंदर के निधन पर भावुक हुए कपिल शर्मा, बोले- कभी सोचा नहीं था वह हमारी आखिरी मुलाकात होगी

नकुल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक ऐड के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2008 में अध्ययन सुमन की फिल्म हाल ए दिल से नकुल ने अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और फिर उन्होंने टीवी शोज में काम करना शुरू किया। साल 2012 में उन्होंने 'प्यार का दर्द है' से टीवी में डेब्यू किया। इसके बाद वह कई शोज जैसे 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबेरॉय' में काम किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nakuul Mehta wife Jankee Parekh reveals new mom problems after son Sufi birth explains absence from Instagram