Hindi NewsEntertainment NewsNagin actress Mouni Roy come back on TV serial

क्लैश कर सकती हैं मौनी रॉय की ये 2 फिल्में, टीवी पर दिखेगा ग्लैमरस अवतार

फिल्म 'गोल्ड' की सफलता के बाद से टीवी शो 'नागिन'  की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय के पास फिल्मों में काम करने के कई सारे आप्शन सामने आए हैं। वहीं मौनी बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार से...

क्लैश कर सकती हैं मौनी रॉय की ये 2 फिल्में, टीवी पर दिखेगा ग्लैमरस अवतार
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Fri, 14 Sep 2018 11:08 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'गोल्ड' की सफलता के बाद से टीवी शो 'नागिन'  की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय के पास फिल्मों में काम करने के कई सारे आप्शन सामने आए हैं। वहीं मौनी बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार से साथ काम करने के बाद से अब एक बार फिर से वह टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं।  'गोल्ड' के बाद मौनी के पास अभी 3 फिल्में और हैं। जिसमें वह अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरती नजर आने वाली हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही हैं कि इन फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' क्लैश कर सकती हैं। 

मौनी ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। मौनी ने फोटो शेयर करते हुए अपने लुक के बारें में बताते हुए कैप्शन लिखा था। मौनी ने लिखा कि  'मंदिर की डांसर के रूप में इंतजार करना काफी रोमांचक होता है और फिर आपको गाना बजता हुआ सुनाई देता है... लाल, सुनहरे और सभी तरह के रंगों के लिए थैंक यू मेरे अनु बोनु। मौनी के इस पोस्ट के बाद से यह अनुमान लगाया जा रहा है। 

गर्लफ्रेंड दिशा और ऋतिक रोशन की कंट्रोवर्सी पर टाइगर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

मौनी के फिल्मों की बात करें दो इस समय मौनी के पास दो फिल्में हैं। एक तरह जहां 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे बड़े कलाकारों के साथ विलन के रोल में दिखाई देंगी। वहीं वह अपनी दूसरी फिल्म 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव  के साथ फीमेल लीड की भूमिका में दिखाई देंगी। हालिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि यह दोनों फिल्में अगले साल 15 अगस्त  स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें