Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nagarjuna poster from brahmastsra is out see actor with nandi astra - Entertainment News India

ब्रह्मास्त्र से नागार्जुन का पोस्टर आउट, सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके अंधकार भी थर-थर कांपे

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र से अब तक रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। अब नागार्जुन का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 11 June 2022 02:18 PM
हमें फॉलो करें

अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड ब्रह्मास्त्र की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तबसे फिल्म सुर्खियों में है। इस फिल्म से अब तक रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन का पोस्टर रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म से नागार्जुन का पोस्टर आउट हो गया है। फिल्म में नागार्जुन ने अपनी कलाइयों में एक कड़ा पहना है और उनके माथे पर चोट लगी है। नागार्जुन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है, सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे, हाथों में जिसके है हजारों नंदियों का बल। मिलिए आर्टिस्ट अनिश से और उनके नंदी अस्त्र का। 1000 नंदी की ताकत के साथ ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा इस फिल्म के 3 पार्ट में से पहला इंस्टॉलमेंट है। नागार्जुन फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा का किरदार निभा रहे हैं और आलिया ईशा का। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।
 

फिल्म को लेकर नागार्जुन ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, पहले मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज था, लेकिन फिर अयान मेरे घर आए और उन्होंने इसकी कहानी को प्रेजेंट किया। मैंने कहा था कि मैं कैमियो नहीं करना चाहता। लेकिन उन्होंने मुझे पूरी स्क्रिप्ट बताई और वो मुझे शानदार लगी। उस वक्त तक उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग कर ली थी। उन्होंने मुझे दिखाई और फिर मैंने तुरंत हां कह दिया। इसके बाद मुझे कोई संकोच नहीं हुआ। ये बहुत महत्वपूर्ण कैमियो है। मैं ये नहीं कहूंगा कि वो सिर्फ एक कैमियो है। ये एक महत्वपूर्ण किरदार है।

अयान ने कहा था फिल्म बनाते-बनाते मर जाऊंगा

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अयान ने ब्रह्मास्त्र को लेकर कहा था, 'मुझे लगा था कि इस फिल्म को बनाते-बनाते मैं मर जाऊंगा। कई लोगों ने मुझसे पूछा कि इस फिल्म को बनने में इतना समय क्यों लग रहा है। ये इतनी महंगी क्यों है। उन्होंने मुझे कहा कि मैं कोई रोमांटिक फिल्म बना दूं। लेकिन मुझे पता है कि ब्रह्मास्त्र अगर सही गई तो लोगों को इसके जरिए नया एक्सपीरियंस मिलेगा।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें