DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › आमिर खान के साथ डिनर के दौरान भावुक हुए नागार्जुन, जानें वजह
मनोरंजन

आमिर खान के साथ डिनर के दौरान भावुक हुए नागार्जुन, जानें वजह

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 25 Sep 2021 03:48 PM
आमिर खान के साथ डिनर के दौरान भावुक हुए नागार्जुन, जानें वजह

जब आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के सह-कलाकार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की आगामी फिल्म रिलीज 'लव स्टोरी' (Love Story) को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद गए थे, तो उन्हें शायद ही पता था कि वह अपनी फिल्म के बारे में कुछ छोटी बातें शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

लव स्टोरी में नजर आएंगे नागा चैतन्य
नागा चैतन्य की फिल्म 'लव स्टोरी', उस ही तारीख को रिलीज हो रही है, जब उनके दादा अक्किनेनी नागेश्वर राव की फिल्म 'प्रेम नगर' ठीक 50 साल पहले रिलीज हुई थी, पहले से ही अक्किनेनी परिवार के लिए एक भावनात्मक और गर्व का क्षण रहा है। यह एक आश्चर्य की ही बात है कि किस्मत ने नागा चैतन्य को उनके दादा की एक फिल्म से जोड़ दिया है। 

नागार्जुन ने बताया 'बाला राजू' का कनेक्शन
नागार्जुन और उनके परिवार द्वारा प्रमोशनल इवेंट के बाद आमिर के लिए आयोजित डिनर में, नागार्जुन ने महसूस किया कि लाल सिंह चड्ढा में उनके बेटे द्वारा निभाए जा रहे कैरेक्टर को 'बाला राजू' कहा जाता है। वह आश्चर्यचकित थे और भावुक भी थे क्योंकि यह एक प्रतिष्ठित कैरेक्टर का नाम था जिसे उनके अपने पिता ने इसी नाम की एक फिल्म 'बालाराजू' में 70 साल पहले निभाया था।

क्रिसमस पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा
परिवार के लिए इस विशेष लम्हें को चीयर्स करते हुए सभी ने एक केक कट किया। दूसरी ओर, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

संबंधित खबरें