DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › नफीसा अली ने शेयर कीं लकी अली की बेटी सारा की खूबसूरत फोटोज, लोग बोले- गाती भी है?
मनोरंजन

नफीसा अली ने शेयर कीं लकी अली की बेटी सारा की खूबसूरत फोटोज, लोग बोले- गाती भी है?

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Thu, 14 Oct 2021 09:43 AM
नफीसा अली ने शेयर कीं लकी अली की बेटी सारा की खूबसूरत फोटोज, लोग बोले- गाती भी है?

लकी अली और नफीसा अली अच्छे दोस्त हैं। लकी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं वहीं नफीसा उनसे जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होने लकी अली का गोवा से एक वीडियो शेयर किया था। अब उन्होंने उनकी बेटी सारा इनारा अली की तस्वीरें पोस्ट की हैं। नफीसा ने बताया है कि ये लकी अली की दूसरे नंबर की बेटी हैं। लकी अली की बेटी काफी प्यारी दिख रही हैं। नफीसा के फॉलोअर्स ने उनकी तारीफ की है।

नफीसा के अच्छे दोस्त हैं लकी

'ओ सनम मोहब्बत की कसम' गाने के सिंगर लकी अली अब लाइमलाइट से दूर  हैं। वह गोवा में काफी वक्त बिताते हैं। वहां उनकी दोस्त नफीसा अली का घर है। नफीसा उनके साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब नफीसा ने लकी अली की बेटी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

 

 

नफीसा ने लिखा लकी स्टार

नफीसा ने कैप्शन में लिखा है, यह सारा इनारा अली हैं (मेरे दोस्त लकी अली की दूसरी बेटी) हमारी लकी स्टार। यह तस्वीर गोवा की है। नफीसा ने इसमें हैशटैग दिया है #Goadiaries 

 

comments

 

लोगों ने पूछा गाती भी है?

नफीसा के फॉलोअर्स ने सारा की तारीफ की है। एक फॉलोअर ने पूछा है कि क्या वह गाती भी हैं? बीते साल दिसंबर में लकी अली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह काफी उम्रदराज दिख रहे थे। इस वीडियो में वह अपना पॉप्युलर गाना 'ओ सनम' गाते दिखाई दे रहे थे। इसके बाद नफीसा ने उनका गोवा का वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में लकी लोगों की भीड़ के बीच गाना गाते दिख रहे थे।

 

 

संबंधित खबरें