Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nach baliye 9 tv actor vishal aditya singh dance with his ex girlfriend madhurima tuli reality dance show lets watch video

Nach Baliye 9 New Promo: उर्वशी ढोलकिया की तरह ब्रेकअप के बाद इस टीवी कपल ने थामा एक-दूसरे का हाथ

नच बलिए का 9वां सीजन (Nach Baliye 9) बहुत ही जल्दी शुरू होने वाला है। इस नए सीजन में दर्शकों को जबरजस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो नच बलिए के नए सीजन में टीवी के पॉपुलर एक्स कपल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Wed, 26 June 2019 12:14 PM
हमें फॉलो करें

नच बलिए का 9वां सीजन (Nach Baliye 9) बहुत ही जल्दी शुरू होने वाला है। इस नए सीजन में दर्शकों को जबरजस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो नच बलिए के नए सीजन में टीवी के पॉपुलर एक्स कपल  दिखाई देंगे। यानी इसमें वो टीवी सितारें भी शामिल होंगे जिनका एक्स-कपल्स हैं। इस बदलाव के तहत उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी का एक पहले प्रोमो सामने आ चुका है। अब इस शो का दूसरा नया प्रोमो  रिलीज हो चुका है। नए प्रोमो में टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) डांस करते नजर आ रहे हैं।  इस नए प्रोमो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य की जोड़ी शो में दिखाई दे रही है। ये जोड़ी एक्स कपल रह चुकी है। 

सलमान खान की 'kick-2' को लेकर जैकलीन फर्नांडिस ने कही चौंकाने वाली बात
 
लेकिन आपको बता दें कि नए प्रोमो में मधुरिमा तुली का फेस कवर है जिससे यह कह पाना मुश्किल है कि प्रोमो में नजर आ रही मिस्ट्री गर्ल मधुरिमा तुली ही हैं। पिछले टीजर की तरह इस बार भी कपल को कुछ लड़कियां छुपकर देखती हुई नजर आती हैं। 

प्रोमो की शुरूआत में विशाल कहते हुए नजर आते हैं कि शाहजादे का दिल जीतना है? तो उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। लड़की विशाल से कहती है हमारी जान से बढ़कर कोई कीमत है? इस जवाब को सुन एक्टर विशाल काफी प्रभावित होते हैं और लड़की के चेहरे पर से मास्क हटाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं ‘ हम भी तो देखे ऐसा कौन सा गुलाब है जिसे मरने से डर नहीं लगता। लेकिन जैसे ही विशाल मिस्ट्री गर्ल का चेहरे से पर्दा उठाते हैं ठीक वैसे ही प्रोमो खत्म हो जाता है और अंत में कहा जाता है कि  सलमान खान ही एक्सपोज करेंगे मलिकाए गुलाबो को।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें