DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नच बलिए 9 से एलिमिनेट होने के बाद उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा का फूटा गुस्सा, शो के मेकर्स से फॉर्मेट को लेकर किए ये चौंकाने वाले सवाल

                    9

टीवी के पॉपुलर डांस शो के इस बार के एपिसोड में काफी बड़ा ट्विस्ट आया है। फैंस को जब पता चला कि इस बार नच बलिए 9 से उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी बाहर हो चुकी है, ऐसे में वे निराश हो गए। आपको बता दें कि इस बार का नच बलिए 9, सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है। 

शो में सफर खत्म होने के बाद उर्वशी और अनुज ने बाहर आकर शो के फॉर्मेट को लेकर कई सवाल किए हैं। खबरों के मुताबिक उर्वशी ढोलकिया शो के मेकर्स पर जमकर भड़की हैं। उनका कहना है कि एलिमिनेशन में कोई ट्रांसपेरेंसी नहीं है। 

उर्वशी ढोलकिया ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि नच बलिए 9 का सफर काफी मुश्किल भरा था। मेरे लिए अपने एक्स के साथ परफॉर्म करना आसान नहीं था। शो से बाहर हो गई इसका मुझे कोई पछतावा नहीं है। लेकिन हां, मुझे शो के फॉर्मेट से दिक्कत है। वोटिंग को लेकर कुछ भी साफ नहीं है।

हम दोनों ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है। जजेज से भी हमें हमेशा पॉजिटिव फीडबैक मिला है। ऐसे में अच्छे वोट बैंक रहने के बावजूद बाहर का रास्ता दिखना हमारे लिए काफी शॉकिंग था। उन्होंने मेकर्स से सवाल किया है कि ये डांस शो है या पॉपुलैरिटी कॉन्टेस्ट?

KBC 11: जिस बच्ची को जन्म के बाद डस्टबिन में फेंका वो लड़की हॉट सीट पर अमिताभ के सामने बैठी

बॉयफ्रेंड के संग कुछ ऐसे दिखीं आमिर खान की बेटी ईरा खान, फोटो शेयर कर बोलीं 'सब कुछ ठीक हो जाएगा'

उर्वशी आगे कहती हैं कि मुझे लगता है कि शो में पक्षपात हुआ है। ये मेरी इमेज का गलत यूज है। ये पूरी तरह से बेइज्जती करने जैसा है। जो नाम मैंने इंडस्ट्री में हार्डवर्क से कमाया है ये उस पर सवाल खड़ा करता है। आपको बता दें कि इस बार डेंजर जोन में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी के साथ उर्वशी ढोलकिया और अनुज की जोड़ी भी शामिल थी। जिसमें से उर्वशी और अनुज बाहर हुए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nach Baliye 9: Eliminated Jodi: Urvashi Dholakia: And Anuj Sachdeva: Angry Questioned The Makers Of The Show: About The Format Of Voting: