Nach Baliye 9: choreographers boycott Raveena Tandon dance show after Judge ahmed khan passes Rude Comment - Nach Baliye 9: जज के गंदे कमेंट से भड़के कोरियोग्राफर्स ने शो का किया बायकॉट, मनाने में जुटीं रवीना टंडन DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Nach Baliye 9: जज के गंदे कमेंट से भड़के कोरियोग्राफर्स ने शो का किया बायकॉट, मनाने में जुटीं रवीना टंडन

 ahmed khan  raveena tandon

नच बलिए 9 इस बार काफी दिलचस्प और ट्विस्ट से लबालब है। वहीं इस बार का यह शो काफी विवादों में रहने की वजह से खबरों में रहा है। शो को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि जजेज ने सेमी फाइनल एपिसोड में भाग लेने से इनकार कर दिया है। खबर के मुताबिक 3 परफॉर्मेंसेज के बाद भी कोई कोरियोग्राफर सेट पर नहीं आया। एपिसोड की शूटिंग मलाड स्टूडियो में जारी है। वहीं खबर ये भी है कि जज अहमद खान के रूड कमेंट के बाद कोरियोग्राफर ने शो से बायकॉट कर लिया है। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज अहमद खान के रूड कमेंट के बाद कोरियोग्राफर ने शो से बायकॉट करने का फैसला किया है। दरअसल, वैभव घुगे, अमनदीप सिंह नट्ट, यश पांड्या, सुभाष और अनुराधा अय्यंगर स्टूडियो में मौजूद हैं लेकिन उन्होंने शूटिंग के लिए सेट पर आने से मना कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@princenarula @yuvikachaudhary #nachbaliye9

A post shared by nach baliye 9 (@nachbaliye_season9) on

BIG NEWS: क्रिकेटर इरफान पठान की एक्टिंग की दुनिया में एंट्री, इस फिल्म में निभाएंगे अहम किरदार

दरअसल, पिछले हफ्ते दो जोड़ियां अनीता हंसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी ने परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद जज अहमद खान ने इनकी परफॉर्मेंस की बुराई करते हुए उसे जीरो बताया था। इसी मामले के विरोध में कोरियोग्राफर्स ने शो का बॉयकाट कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन, होस्ट मनीष पॉल और मैनेजमेंट टीम रूठे कोरियोग्राफर्स को मनाने की की कोशिश में लगे हुए हैं ताकि किसी तरह से सेमी फाइनल एपिसोड शूट किया जा सके। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि 4 घंटे तक चली उठापटक के बाद रूठे कोरियोग्राफर्स को मना लिया गया है और वो शूट के लिए तैयार हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@sarya12 @alammakkar @officialraveenatandon . . #nachbaliye9

A post shared by nach baliye 9 (@nachbaliye_season9) on

'प्यार का पंचनामा' में अपने किरदार को लेकर नुसरत ने कही ये बात


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nach Baliye 9: choreographers boycott Raveena Tandon dance show after Judge ahmed khan passes Rude Comment