Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़naagin actress nia sharma posts on corona virus says bhaad me jayen bheed me nahin

कोरोना वायरस के खौफ के बीच बोलीं एक्ट्रेस निया शर्मा- भाड़ में जाएं, भीड़ में नहीं

देशभर में कोरोना वायरस के खौफ के बीच सरकार ने कई जिलों को लॉकडाउन कर दिया है। लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है और बाहर निकलने पर कार्रवाई भी की जा रही है। कोरोना वायरस से संक्रमित...

कोरोना वायरस के खौफ के बीच बोलीं एक्ट्रेस निया शर्मा- भाड़ में जाएं, भीड़ में नहीं
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली, Mon, 23 March 2020 09:39 PM
हमें फॉलो करें

देशभर में कोरोना वायरस के खौफ के बीच सरकार ने कई जिलों को लॉकडाउन कर दिया है। लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है और बाहर निकलने पर कार्रवाई भी की जा रही है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में ज्यादातर सेलिब्रिटीज लोगों से घरों में रहने के लिए कह रहे हैं। अब कुछ ऐसी ही बात नागिन की एक्ट्रेस ने कही है। 

नागिन टीवी शो की एक्ट्रेस  निया शर्मा ने हाल ही में एक पोस्ट लिखकर लोगों से घर में ही रहने को कहा है। उन्होंने लिखा है कि भाड़ में जाएं, लेकिन भीड़-भाड़ में न जाएं। निया ने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

निया के इस पोस्ट पर उनकी को-स्टार अनीता ने भी कमेंट किया है। उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाई है। वहीं, बिग बॉस 10 के विनर मानवीर गुर्जर ने लिखा है कि सॉरी, भाड़ में वैसे ही बहुत भीड़ है। एंट्री नहीं है। इस कमेंट पर निया ने रिप्लाई किया कि सही बात है।

नागिन की एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर हजारों लाइक आ चुके हैं। उन्हें अब तक 80 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और वहीं कई यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि निया अक्सर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें