Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननागिन 6 में हुई महक चहल और रिद्धिमा पंडित की एंट्री, नागरानी बनकर करेंगी दुश्मनों का खात्मा

नागिन 6 में हुई महक चहल और रिद्धिमा पंडित की एंट्री, नागरानी बनकर करेंगी दुश्मनों का खात्मा

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 30 Nov 2021 07:37 PM
नागिन 6 में हुई महक चहल और रिद्धिमा पंडित की एंट्री, नागरानी बनकर करेंगी दुश्मनों का खात्मा

इस खबर को सुनें

टीवी के सुपरहिट फ्रेन्चाइजी नागिन के अगले सीजन की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। कुछ हफ्ते पहले ही एकता कपूर ने नेशनल टीवी पर ऐलान किया था कि वो अगले साल नागिन 6 (Naagin 6)  को लॉन्च करने वाली हैं। इसी के साथ एकता कपूर ने इस सीजन की हीरोइनों के नाम का एक हिंट भी दिया था। तबसे से लेकर आज तक नागिन 6 की लीड एक्ट्रेसेस के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। दर्शक भी ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर नागिन 6 में कौन सी हसीना अपना जलवा दिखाएगी। अगर आप भी इसी इंतजार में थे तो आपको बता दें कि इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो चुकी हैं। 

इन दो हसीनाओं की हुई एंट्री

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो नागिन 6 में महक चहल और रिद्धिमा पंडित की एंट्री हो चुकी है। रिद्धिमा पंडित को आखिरी दफा बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। आपको बता दें कि रिद्धिमा और एकता कपूर एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं। वहीं महक चहल इस साल रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था।

इस दिन लॉन्च होगा नागिन 6 

एकता कपूर नागिन 6 को जनवरी 2022 में लॉन्च करेंगी। इस फ्रेन्चाइजी का पिछला सीजन कुछ खास नहीं चला था। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार एकता कपूर किसी भी चीज की कसर नहीं छोड़ेंगी। खतरनाक ट्विस्ट से लेकर जानदार वीएफएक्स से वो नागिन 6 को सुपरहिट बनाने की प्लानिंग में जुटी हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

 

 

 

नागिन के चलते हिट हुईं ये हसीनाएं

एकता कपूर की इस सीरीज के चलते मौनी रॉय, अदा खान, रश्मि देसाई, निया शर्मा, सुरभि चंदना, जैस्मिन भसीन, हिना खान और करिश्मा तन्ना ने सफलता का स्वाद चखा था। अब देखना होगा कि दर्शक महक चहल और रिद्धिमा पंडित को नागिन के रूप में पसंद करेंगे या नहीं?

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें