DA Image
30 मार्च, 2021|12:48|IST

अगली स्टोरी

2 महीनों में ही बंद हो जाएगा Naagin 5 का नया शो? जानें कब अएगा आखिरी एपिसोड

kuch toh hai

छोटे पर्दे की सबसे हिट सीरीज नागिन' के पांचवें सीजन यानी 'नागिन 5' का काफी समय पहले ही ऑफ एयर हो चुका है। वहीं जब ये शो खत्म हुआ तो मेकर्स ने इसके स्पिन ऑफ शो का ऐलान कर दिया। 'कुछ तो है' टाइटल से इस शो में नागिन और चील की बेटी की कहानी सुनाई जा रही है। इस कहानी में एक वैम्पायर भी है। वहीं इस सीरीज से ना सिर्फ मेकर्स बल्कि दर्शकों को भी काफी उम्मीदें थीं। वहीं हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।

एकता कपूर का शो 'कुछ तो है' के ऑफ एयर होने की ये रिपोर्ट्स इसलिए चौंकाने वाली हैं क्योंकि ये शो बीते महीने ही लॉन्च किया गया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो 'कुछ तो है- नागिन एक नए रंग में' जल्द बंद होने वाला है। इस रिपोर्ट में शो के आखिरी एपिसोड की जानकारी भी साझा की गई है। 'कुछ तो है' इसी साल 7 फरवरी को लॉन्च हुआ था। बताया जा रहा है इसका आखिरी एपिसोड 21 मार्च 2021 को रिलीज किया जाएगा। अभी तक इस शो के सिर्फ 5 एपिसोड ही आए हैं।

रिपोर्ट में 'कुछ तो है' को ऑफ एयर किए जाने का कारण भी बताया गया है। जिसके मुताबिक एक हफ्ते के डिस्कशन के बाद ये कड़ा फैसला लिया जा रहा है। इसकी वजह शो की बेहद खराब टीआरपी है। बताया जा रहा है कि शो की पूरी टीम को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

बता दें कि इस शो में अभिनेता हर्ष राजपूत और कृष्णा मुखर्जी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। ये एक वैम्पायर और एक नागिन की कहानी है। इस नागिन के पास कई हैरान कर देने वाली शक्तियां हैं, जिससे वो अभी खुद भी अनजान है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Naagin 5 Spin Off Kuch Toh Hai will go off air within two months know about last episode