Hindi NewsEntertainment NewsNaagin 5: Off Air: In February: Ekta Kapoor: New Vampire Show: Likely To Replace:

बंद होने जा रहा है ‘नागिन 5’, एकता कपूर का नया शो करेगा रिप्लेस

टीवी शो ‘नागिन 5’ के फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है। एकता कपूर का शो ‘नागिन 5’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सेहगल का यह टीवी शो अगस्त 2020...

बंद होने जा रहा है ‘नागिन 5’, एकता कपूर का नया शो करेगा रिप्लेस
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 10:59 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘नागिन 5’ के फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही है। एकता कपूर का शो ‘नागिन 5’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सेहगल का यह टीवी शो अगस्त 2020 में शुरू हुआ था। अब यह फरवरी 2021 में ऑफ एयर होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इस शो को एकता कपूर का वैंपायर से जुड़ा कोई शो रिप्लेस करेगा। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सूत्र का कहना है कि शो ‘नागिन 5’, छह महीने प्रसारित होने के बाद फरवरी में ऑफ एयर हो जाएगा। डेट्स अभी फाइनल नहीं हुई हैं। टीम को पहले से ही इस बारे में जानकारी दे दी जा चुकी है। सीरियल का लास्ट एपिसोड इस महीने के आखिर में शूट किया जाएगा। 

‘नागिन 5’ ने दर्शकों को अपनी ओर तब खींचना शुरू किया, जब सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखी गई। इस सीरियल में पहले बार शरद ने एक विलेन का किरदार निभाया है। 

सुरभि सीरियल में बानी शर्मा का किरदार निभाती नजर आती हैं। सीरियल में काम करने के एक्सपीरियंस पर सुरभि ने बात की है। 

Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट के एलीमिनेशन पर रोने लगे सलमान खान, वीडियो वायरल

सुरभि ने पिंकविला को बताया कि वह शो में खुद का बेस्ट दे रही हैं। लोग जिस तरह से उनकी परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं, वह काबिले-तारीफ है। सुरभि कहती हैं, “मेरे लिए यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है जो मैं कायम रखना चाहती हूं। एकता कपूर की हीरोइन होना आसान नहीं होता। जिम्मेदारी के साथ मैं इस इंडस्ट्री में आगे बढ़ना चाहती हूं। बानी और नागिन के लिए मैंने काफी वेट लॉस किया है। एकता कपूर ने मेरे अंदर जो विश्वास दिखाया है, मुझे 200 फीसदी देना होता है।”

सुरभि आगे कहती हैं कि मैं सिर्फ लोगों के रिस्पॉन्स पर भरोसा रख रही हूं जो कि शानदार है। मैंने इतने अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि इससे पहले सीजन में कई दमदार एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने लोगों के बीच खास पहचान बनाई थी। इसमें अदा खान, मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन और रश्मि देसाई समेत हिना खान का नाम शामिल है। हर एक्ट्रेस इस सीरियल में शानदार नजर आई है, इसलिए मुझे अच्छे रिस्पॉन्स के लिए ज्यादा मेहनत करनी थी। मैं एक्टिंग की दुनिया में अपना बेस्ट देने में यकीन रखती हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें