Myntra appoints Virat Kohli Anushka Sharma as first brand ambassadors - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा होंगे Myntra के ब्रांड एम्बेसडर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा होंगे Myntra के ब्रांड एम्बेसडर

               -

फिल्पकार्ट की कंपनी मिंत्रा ने स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपना पहला ब्रांड एम्बेसडर बना लिया है। इनके कैंपेन का एड फिल्म शूट किया जिसमें ये कपल साथ नजर आएंगे। यह एक गो मिंत्रा ला ला नाम पर कैंपेन होगा जिसमें ये खुशी से शॉपिंग करते नजर आएंगे।

मिंत्रा के हेड अमर नागरम ने कहा कि बॉलीवुड और खेल का फैशन के साथ रिश्ता किसी को बताने कि जरूरत नहीं है। इस कैंपेन के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के जुड़ने से हमारे ब्रांड के साथ लोगों का मजबूत रिश्ता बनेगा और लोग मिंत्रा पर खुशी से शॉपिंग करेंगे।

इस विज्ञापन की शुरुआत में अनुष्का एक शॉपिंग कार्ट के साथ नजर आती है और विराट कोहली बैठे हुए। इसके आगे बढ़ते हुए अनुष्का स्टाइल से फैशन बिलबोर्ड की तरफ जाती है और अपने फोन में एक ड्रेस को स्कैन करती नजर आती है।

विराट ने इस रोमांटिक अंदाज में मनाया अनुष्का का बर्थडे, वीडियो देख कहेंगे WOW!

सान्या मल्होत्रा बोलीं- एक ही कपड़े को कई बार पहनना आम बात है

इस ऐड फिल्म में एडिटर ने अनुष्का पर और उनकी नई ड्रेस पर शुरुआती ध्यान दिया है। इसके बाद विराट कोहली अपने लिए ऐप पर कुछ जूते सर्च करते नजर आते हैं। इसके अंत में दोनों शॉपिंग कार्ट के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। ये कपल विरूष्का नाम से प्रसिद्ध है इससे पहले हेड एंड शोल्डर्स और मान्यवर में साथ नजर आ चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Myntra appoints Virat Kohli Anushka Sharma as first brand ambassadors