Hindi NewsEntertainment NewsMy home state is burning Papon: cancels Delhi: show amid tension in Assam:

मेरा घर जल रहा है, मैं कार्यक्रम नहीं कर सकता- पापोन

असम में तनाव के चलते सूफी गायक पापोन ने दिल्ली में होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। पापोन इस शुक्रवार को दिल्ली में स्थित इंपरफेक्टो शोर में अपनी प्रस्तुति देने वाले थे। पापोन ने...

मेरा घर जल रहा है, मैं कार्यक्रम नहीं कर सकता- पापोन
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 13 Dec 2019 07:28 AM
हमें फॉलो करें

असम में तनाव के चलते सूफी गायक पापोन ने दिल्ली में होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। पापोन इस शुक्रवार को दिल्ली में स्थित इंपरफेक्टो शोर में अपनी प्रस्तुति देने वाले थे।

पापोन ने गुरुवार को ट्वीट किया, प्रिय दिल्ली, मुझे खेद है, लेकिन मैंने योजनानुसार 'इंपरफेक्टोशोर' में कल होने वाले कॉन्सर्ट को न करने का निर्णय लिया है। मेरा गृह राज्य असम जल रहा है, रो रहा है और वहां कफ्र्यू जारी है। अभी मेरी जो मानसिक स्थिति है उसमें मैं आपका मनोरंजन नहीं कर पाऊंगा। उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि आपके साथ ऐसा करना उचित नहीं है, क्योंकि आपने टिकट खरीद कर रखा है और लंबे समय से इसकी योजना बना कर रखी है। मैं इस बारे में आश्वस्त हूं कि आयोजक इन चीजों का ध्यान किसी न किसी तरह से जरूर रखेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें