My Craziest Look is Yet to Come says Ranveer Singh - फैशन के लिए फेमस रणवीर सिंह: बोले, मेरा सबसे क्रेजी लुक सामने आना बाकी है... DA Image
13 दिसंबर, 2019|4:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैशन के लिए फेमस रणवीर सिंह: बोले, मेरा सबसे क्रेजी लुक सामने आना बाकी है...

ranveer singh

अपने फैशन सेंस को लेकर रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बेहिसाब फैशन और अलग अंदाज का फैशन स्कूली दिनों से ही उनके जीवन का हिस्सा रहा है। 

रणवीर ने 'वोग' (इंडिया) पत्रिका को जून के संस्करण के लिए दिए इंटरव्यू में कहा, 'स्कूल के दिनों और टीन एज से ही मैं बेहिसाब और अलग अंदाज के फैशन के लिए जाना जाता था। फैशन स्टेटमेंट के तौर पर बैगी जींस को पहनने वाला, स्पोर्ट जर्सी, चंकी सिल्वर ज्यूलरी पहनने वाला और जेल का इस्तेमाल करने वाला पहला शख्स मैं ही था। मैं ऐसे ही रहा हूं। मेरे स्कूल के लोग, वाट्स एप ग्रुप से जुड़े लोग मुश्किल से ही हैरान होते हैं। वे कहते हैं कि उन्हें यह जानकर अच्छा लगता है कि मैं नहीं बदला हूं।'

वह इस बात को स्वीकार करते हैं कि फैशन के मामले में वह थोड़ा ज्यादा ही प्रयोग करते हैं। रणबीर के मुताबिक, 'मेरा अब तक का सबसे क्रेजी लुक सामने आना अभी बाकी है। मुझे लगता है कि लेडी गागा ज्यादा ही प्रयोग करती है और मैं उन्हें पसंद करता हूं, लेकिन मैं उनकी तरह क्रेजी नहीं हूं।'

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

SUPER CUTE: जब शाहिद कपूर ने बेटी मिशा को सिखाया CLAP करना, आप भी देखें

उन्होंने कहा कि वह अपने हर पोस्ट के लिए अजीबोगरीब कपड़े पहनते हैं, लेकिन उनके पास सामान्य कपड़े भी हैं और आमतौर पर वह हर समय सामान्य कपड़े ही पहनते हैं, लेकिन एक बार उन्हें लगता है कि उन्हें कुछ अलग पहनना चाहिए, जिससे लोगों का ध्यान बरबस ही उनकी ओर आकर्षित हो जाए। 

फिलहाल फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त रणवीर ने उन दिनों को याद किया जब फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की सफलता से मिली प्रसिद्धि के कारण उन्हें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा। 

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के बाद अचानक ही वह सुर्खियों में आ गए और उनके ऊपर परंपरागत रूप से कपड़े पहनने व तैयार होने की जिम्मेदारी आ गई। धीरे-धीरे जब अन्य फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली तो वह फिर से बदलाव ले आए और पहले से ज्यादा सशक्त बने। 

इसे वह अहम मोड़ मानते हैं। वह जब एक चैट शो में एरमेनेजिल्डो जेग्ना क्लेक्शन का सूट, कोल्हापुरी चप्पल, फेडोरा हैट पहनकर और रेट्रो फेशियल हेयर लुक में शामिल हुए तो उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि लंबे अर्से बाद वह अपने भीतर के उस लड़के को महसूस कर रहे हैं, जो कहीं खो गया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:My Craziest Look is Yet to Come says Ranveer Singh