Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़MX Player has dropped the teaser of MX Original Series Hello Mini 2 Starring Anuja Joshi

'हैलो मिनी 2' का टीजर रिलीज, दोबारा दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं अनुजा जोशी

पिछले कुछ वक्त में टीवी और सिनेमाघर के अलावा ओटीटी पर भी बूम देखने को मिला है। ऐसे में कई शोज और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुए, जिन्हें दर्शकों ने काफी प्यार दिया। दर्शकों के दमदार...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 16 Feb 2021 11:57 AM
हमें फॉलो करें

पिछले कुछ वक्त में टीवी और सिनेमाघर के अलावा ओटीटी पर भी बूम देखने को मिला है। ऐसे में कई शोज और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुए, जिन्हें दर्शकों ने काफी प्यार दिया। दर्शकों के दमदार रिस्पॉन्स के चलते ही कई शोज/सीरीज के नए सीजन भी बनाए गए। ऐसी ही एक सीरीज रही- हैलो मिनी। जिसके सस्पेंस ने दर्शकों को अंत तक बांधे रखा और अब इसका दूसरा सीजन दर्शकों के लिए तैयार है।

एमएक्स प्लेयर ने हैलो मिनी के दूसरे सीजन का टीजर जारी कर दिया है। जिसमें एक बार फिर अभिनेत्री अनुजा जोशी नजर आ रही हैं। टीजर में एक बार फिर जोरदार सस्पेंस देखने को मिल रहा है। इस टीजर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अनुजा ने लिखा, 'आप सभी कब से इसके बारे में पूछ रहे थे और अब मैं कह सकती हूं- हैलो मिनी 2 आ रहा है। स्ट्रेंजर की वापसी हुई है, क्या इस बार मिनी जान पाएगी अपने स्ट्रेंजर की सच्चाई।'

बता दें कि 2019 में रिलीज हुए हैलो मिनी के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं इसको IMDB पर भी 8.9 रेटिंग मिली थी। सीरीज में अनुजा के साथ ही प्रिया बनर्जी, अंशुल पांडे, अर्जुन अनेजा, मृणाल दत्ता, गौरव चौपड़ा, अंकुर राठी, अंजुम सक्सेना और विनीत शर्मा सहित कई और कलाकार अहम भूमिका में थे।

anuja joshi

बात अनुजा जोशी की करें तो 'हैलो मिनी' के अलावा वो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 2' में भी अपना दम दिखा चुकी हैं। अनुजा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं। अनुजा को अर्जुन कपूर, एकता कपूर, अरमान मलिक और विक्रांत मैसी जैसे कई स्टार्स भी फॉलो करते हैं।

 

गौरतलब है कि अनुजा जोशी ने हैलो मिनी में मुंबई में रहने वालीं रिवाना बनर्जी का किरदार निभाया था। जिसकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा है। अच्छे माता-पिता, एक प्यार करने वाला ब्वॉयफ्रेंड और एक बेहतरीन जॉब, लेकिन फिर भी उसकी जिंदगी में कुछ ऐसा है, जो उसके लिए खतरा है। रिवाना का कोई पीछा कर रहा है, जो हर पल उसके पीछे रहता है। अब ये क्या है और रिवाना कैसे इससे डील करती है, इस बारे में ही है हैलो मिनी। बता दें कि यह सीरीज नवनीत चक्रवर्ती की 'स्ट्रेंजर त्रिलॉजी' से ली गई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें