Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़muslim youth complaint against internet sensation priya prakash varrier

Valentine पर इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली लड़की प्रिया के खिलाफ FIR

वैलेंटाइन वीक में लड़कों के दिलों की धड़कने बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश रातों-रात ही फेमस हो गईं। उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा कि एक छोटी सी वीडियो क्लीप उनकी लाइफ को इतना बदल सकती...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 14 Feb 2018 01:16 PM
हमें फॉलो करें

मुस्लिम भावनाओं को कर रहीं है आहात

1 / 2

वैलेंटाइन वीक में लड़कों के दिलों की धड़कने बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश रातों-रात ही फेमस हो गईं। उन्होंने खुद भी नहीं सोचा होगा कि एक छोटी सी वीडियो क्लीप उनकी लाइफ को इतना बदल सकती है। इन समय प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। लेकिन दो दिन से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश अब मुसीबत में पड़ गई हैं। दरअसल, हैदराबाद के मुस्लिम यूथ ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि फिल्म के गाने में मुस्लिम भावनाओं को आहात किया गया है। और इस के चलते फिल्म के मेकर उमर लूलू और प्रिया प्रकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। 

WOW! वैलेंटाइन डे पर बिग बी भी हुए रोमांटिक, शेयर की जया संग ये फोटो

Valentine Day पर शादी के बंधन में बंधे थे ये सितारे, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

आगे की स्लाइड में पढ़ें एफआईआर दर्ज कराने का पूरा कारण...
 

इंटनेट संसेशन बनी प्रिया

2 / 2

मुस्लिम यूथ की शिकायत के अनुसार, 'manikya malaraya poovi गाने को इंग्लिश में ट्रांन्सलेट करने पर मोहम्मद पैगंबर की बेइज्जती करता प्रतीत होता है।' इसी के चलते दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर का यह वीडियो दो दिन पहले ही इंटरनेट पर वायरल हुआ था। और इसके बाद बीते दिन मंगलवार से प्रिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। इसमें प्रिया अंखियों से गोली मारती नजर आ रही हैं। 
 

 

ऐप पर पढ़ें