फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी के बाद Mumtaz का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, सालों बाद किए बड़े खुलासे

शादी के बाद Mumtaz का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, सालों बाद किए बड़े खुलासे

अपने समय की खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। अब मुमताज ने सालों बाद उस वक्त के बारे में बताया जब उनके पति और फिर उनका अफेयर हुआ था।

शादी के बाद Mumtaz का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, सालों बाद किए बड़े खुलासे
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 11:51 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अपने समय की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज ने एक बार फिर अपने स्टेटमेंट से सबको चौंका दिया है। मुमताज ने अपने उस अफेयर को लेकर खुलासा किया है जो उन्होंने अपने पति मयूर मधवानी के अफेयर के बाद किया था। बता दें कि मुमताज ने साल 1958 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 11 साल थी। मुमताज उस समय की बड़ी स्टार थीं और उन्होंने राजेश खन्ना के साथ कई हिट फिल्में दी हैं। राजेश और मुमताज उस समय के पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल थे। मुमताज ने हालांकि फिर ब्रेक ले लिया था और 13 साल बाद फिर 1990 में फिल्म आंधियां से कमबैक किया। लेकिन इसके बाद मुमताज ने फिर एक्टिंग छोड़ दी। अब मुमताज ने सालों बाद अपने और पति के अफेयर को लेकर बताया।

क्या बोलीं मुमताज

मुमताज ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'आदमियों के लिए अफेयर करना आसान है। मेरे पति के नहीं थे सिर्फ एक के अलावा। मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इस बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि यूएस में उन्हें एक लड़की पसंद आ गई थी। लेकिन फिर उन्होंने कहा कि मुमताज तुम मेरी पत्नी हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा। मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ने वाला। हालांकि आज वो हमारे लिए भूली हुई कहानी है। माफ तो जिंदगी में एक बार खुदा भी करता है। मैं रानी की तरह रही हूं। मेरे पति ने कभी किसी चीज को लेकर मुझे कोई दिक्कत नहीं आने दी।'

अपने अफेयर पर भी की बात

संबंधित खबरें

अपने अफेयर को लेकर मुमताज ने कहा, 'उसके बाद मैं अकेला फील करने लगी थी। मैं थोड़ी रुबाबवाली थी। मुझे बहुत बुरा लगा इसलिए मैं भारत आ गई। तो मेरा वहां अफेयर हो गया, लेकिन वो सीरियस नहीं था। सिर्फ कुछ पल का फेज था जो जल्दी खत्म हो गया। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पति मुझे इतना प्यार करते हैं। अगर मैं थोड़ा भी बीमार हो जाती हूं तो हंगामा खड़ा हो जाता है।'

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मुमताज ने अफेयर पर बात की है। इससे पहले डीएनए से बात करते हुए मुमताज ने कहा था कि शादी के बाद उनके पति का किसी और के साथ अफेयर हो गया था। इसके बाद उनका भी किसी और के साथ अफेयर हो गया था।

यह भी पढ़ें - Mumtaz एक हफ्ते बाद हुईं अस्प्ताल से डिस्चार्ज, कहा - मेरी ईरानी स्क्नि की वजह से डॉक्टर्स को हुई दिक्कत

अस्पताल में हुई थीं भर्ती

हाल ही में मुमताज अस्प्ताल में भर्ती हुई थीं जब उनकी तबीयत बिगड़ी। वह हफ्ते भर के लिए अस्पताल में रही थीं। मुमताज ने बताया था कि उन्हें अस्पताल में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा था।
 

epaper