Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mumbai Police Will Introgate To Director Shekhar Kapoor in Sushant Singh Rajput Case

Sushant Singh Rajput Case: डायरेक्टर शेखर कपूर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चूका है। सुशांत के सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है । पुलिस एक्टर के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ...

Sushant Singh Rajput Case: डायरेक्टर शेखर कपूर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 1 July 2020 08:15 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चूका है। सुशांत के सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है । पुलिस एक्टर के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से सबंधित सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस ने एक्टर से संबंधित 28 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब पुलिस फिल्म मेकर शेखर कपूर से जल्द ही पूछताछ करने का प्लान बना रही हैं। खबरों की मानें तो सुशांत, शेखर के बहुत करीब थे वह अक्सर अपनी परेशानी शेखर से शेयर करते रहते थे। इतना ही नहीं शेखर भी सुशांत के निधन के बाद कई सारी ऐसी बातों का खुलासा किया था, जिसे लेकर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेखर के उस ट्वीट को मद्देनजर रखते हुए अब उनसे भी सवाल जवाब किया जाएगा। बताते चलें कि 14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद शेखर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर उनके दर्द के बारे में बताया था और कहा था कि - मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे पता है उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतना निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे। काश पिछले 6 महीने के दौरान मैं तुम्हारे आसपास होता। काश, तुम मुझ तक पहुंच गए होते। तुम्हारे साथ जो हुआ, वह उनके कर्मों का फल है, तुम्हारे नहीं।

बताते चलें कि शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में काम करने वाले थे। इस फिल्म को यशराज द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा था लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म अधर में लटकी थी। इस बारें में शेखर का भी बयान सामने आया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें