फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबिग बॉस फेम 'हिन्दुस्तानी भाऊ' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बिग बॉस फेम 'हिन्दुस्तानी भाऊ' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट 'हिंदुस्तानी भाऊ' (Hindustani Bhau) के नाम से मशहूर विकास पाठक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाऊ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,...

बिग बॉस फेम 'हिन्दुस्तानी भाऊ' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 08 May 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट 'हिंदुस्तानी भाऊ' (Hindustani Bhau) के नाम से मशहूर विकास पाठक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाऊ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाती हुई नजर आ रही है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल हिन्दुस्तानी भाऊ पिछले काफी लंबे वक्त से 12वीं कक्षा की परीक्षाओं को फिलहाल रद्द करने की मांग कर रहे हैं। वहीं आज को अपनी मांग पर प्रदर्शन के लिए मुंबई के शिवाजी पार्क में पहुंचे, जहां पुलिस ने कोविड के निर्देशों का उल्लंघन करने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि भाऊ परीक्षाओं को फिलहाल रद्द करने के साथ ही सरकार को बच्चों की स्कूल फीस भी माफ करने की मांग कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था सस्पेंड
याद दिला दें कि भाऊ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते थे और अक्सर अलग- अलग मुद्दों पर अपनी राय वीडियोज के माध्यम से शेयर करते थे। हालांकि कुछ वक्त पहले भाऊ के अकाउंट को इंस्टाग्राम द्वारा सस्पेंड कर दिया गया था। बता दें कि भाऊ अपनी बातचीत में गालियों के इस्तेमाल को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper