DA Image
2 नवंबर, 2020|8:47|IST

अगली स्टोरी

महिलाओं पर विवादित बयान देने के बाद मुकेश खन्ना हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार

एक्टर मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर जो विवादित कॉमेंट किया था, उसे लेकर अब वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। मुकेश अब काफी ट्रोल किए जा रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि हम भले ही पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर न चल पाएं और उनके बराबर खुद को न समझें, लेकिन उनसे ऊपर जरूर हैं। 

एक महिला यूजर लिखती हैं कि सही कहा मुकेश खन्ना, हम पुरुषों के बराबर नहीं, बल्कि उनसे ऊपर हैं। तभी आप खुद को इनसिक्योर मानते हैं, क्योंकि महिलाओं ने काम करना शुरू कर दिया है। शर्म करनी चाहिए आप जैसे लोगों को जो महिलाओं को ब्लेम करते हैं। 

इसके अलावा एक और महिला यूजर लिखती हैं कि यह शख्स क्या बेकार की बात कर रहा है। आज के जमाने में हर पुरुष शादी से पहले महिला से उसकी सैलरी और इनकम के बारे में पूछता है। अपनी मानसिकता और सोच को दोष दें, महिलाओं को नहीं।

आज भी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को देखते ही खिल जाता है ससुर अमिताभ बच्चन का चेहरा, जया बच्चन ने बताई इसके पीछे की वजह

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले कॉमेंट पर कुमार सानू ने किया रिएक्ट, कहा- मैं जान के बिग बॉस में जाने से नहीं था खुश

बता दें कि मुकेश खन्ना का कहना है कि मीटू मूवमेंट इसलिए शुरू हुआ, क्योंकि महिलाएं खुद को पुरुषों के बराबर समझने लगी थीं। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं का कर्तव्य घर का ध्यान रखना है। द फिल्मी चर्चा से बात करते हुए मुकेश ने कहा, “औरत का काम घर संभालना है। मीटू की दिक्कतें कहां से शुरू हुई हैं, जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत, मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाने की बात करती हैं।” 

मुकेश आगे कहते हैं, “उनके काम करने से जो सबसे पहले झेलता है वह है घर का बच्चा, जिसको मां नहीं मिलती। उसे आया के साथ रख दिया जाता है जो उनके साथ सास भी कभी बहू देखता है। मर्द, मर्द है और औरत, औरत।” 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mukesh Khanna: Troll: After Controversial Comment: On Women MeToo Movement: On Social Media: