Hindi NewsEntertainment NewsMukesh Khanna: Troll: After Controversial Comment: On Women MeToo Movement: On Social Media:

महिलाओं पर विवादित बयान देने के बाद मुकेश खन्ना हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार

एक्टर मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर जो विवादित कॉमेंट किया था, उसे लेकर अब वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। मुकेश अब काफी ट्रोल किए जा रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि हम भले ही...

महिलाओं पर विवादित बयान देने के बाद मुकेश खन्ना हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई जमकर फटकार
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 1 Nov 2020 10:12 AM
हमें फॉलो करें

एक्टर मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर जो विवादित कॉमेंट किया था, उसे लेकर अब वह सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं। मुकेश अब काफी ट्रोल किए जा रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि हम भले ही पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर न चल पाएं और उनके बराबर खुद को न समझें, लेकिन उनसे ऊपर जरूर हैं। 

एक महिला यूजर लिखती हैं कि सही कहा मुकेश खन्ना, हम पुरुषों के बराबर नहीं, बल्कि उनसे ऊपर हैं। तभी आप खुद को इनसिक्योर मानते हैं, क्योंकि महिलाओं ने काम करना शुरू कर दिया है। शर्म करनी चाहिए आप जैसे लोगों को जो महिलाओं को ब्लेम करते हैं। 

— Aanchal Sharma (@Aanchal__01) October 31, 2020

इसके अलावा एक और महिला यूजर लिखती हैं कि यह शख्स क्या बेकार की बात कर रहा है। आज के जमाने में हर पुरुष शादी से पहले महिला से उसकी सैलरी और इनकम के बारे में पूछता है। अपनी मानसिकता और सोच को दोष दें, महिलाओं को नहीं।

— Abhilaasha Sharma (@AbhilaashaShar1) October 31, 2020

— 💃 (@Ruchi_000) October 31, 2020

बता दें कि मुकेश खन्ना का कहना है कि मीटू मूवमेंट इसलिए शुरू हुआ, क्योंकि महिलाएं खुद को पुरुषों के बराबर समझने लगी थीं। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं का कर्तव्य घर का ध्यान रखना है। द फिल्मी चर्चा से बात करते हुए मुकेश ने कहा, “औरत का काम घर संभालना है। मीटू की दिक्कतें कहां से शुरू हुई हैं, जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत, मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाने की बात करती हैं।” 

मुकेश आगे कहते हैं, “उनके काम करने से जो सबसे पहले झेलता है वह है घर का बच्चा, जिसको मां नहीं मिलती। उसे आया के साथ रख दिया जाता है जो उनके साथ सास भी कभी बहू देखता है। मर्द, मर्द है और औरत, औरत।” 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें