DA Image
31 अक्तूबर, 2020|5:13|IST

अगली स्टोरी

मुकेश खन्ना का बड़ा बयान, कहा- महिलाएं पुरुषों के बराबर नहीं, उन्हें घर में रहना चाहिए

शक्तिमान और महाभारत जैसे शोज से फैन्स का दिल जीत चुके मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, मुकेश ने औरतों को लेकर ऐसे बयान दिए हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। मुकेश का कहना है कि मीटू मूवमेंट इसलिए शुरू हुआ क्योंकि महिलाएं खुद को पुरुषों के बराबर समझने लगी थीं। उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं का कर्तव्य घर का ध्यान रखना है। एक इंटरव्यू में मुकेश द्वारा दिए गए इन कमेंट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

द फिल्मी चर्चा से बात करते हुए मुकेश ने कहा, औरत का काम घर संभालना है। दिक्कतें कहां से शुरू हुई है मीटू की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत, मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाने की बात करती है। 

मुकेश आगे कहते हैं, उनके काम करने से जो सबसे पहले झेलता है वह है घर का बच्चा, जिसको मां नहीं मिलती। उसे आया के साथ रख दिया जाता है जो उनके साथ सास भी कभी बहू देखता है। मर्द, मर्द है और औरत, औरत। 

मुकेश ने आगे कहा कि वह समझते हैं कि इस मॉर्डन वर्ल्ड में उनकी बातों को एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। मुकेश के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए हैं। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि मुकेश की बात सुनकर वे काफी निराश हुए हैं। तो कोई कह रहा है कि उनकी मानसिकता बहुत खराब है।

Bigg Boss 14: नेपोटिज्म पर खुलकर बोले सलमान खान, कहा- जिसमें बात होगी वह ही चलेगा

शादी ना करने की बताई थी वजह

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना ने शादी ना करने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, 'मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। लोग कई बार कहते थे कि मुकेश खन्ना ने भीष्म पितामह का रोल किया, जिसे वह अपनी निजी जिंदगी में अपना रहे हैं। मैं बता दूं कि मैं इतना महान नहीं हूं और कोई आदमी भीष्म पितामह नहीं बन सकता। मैंने निजी जीवन में कोई भीष्म प्रतिज्ञा नहीं ली, लेकिन यह भी बता दूं कि शादी नाम के इंस्टिट्यूशन को मुझसे ज्यादा कोई नहीं मानता होगा। मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। शादी होनी किस्मत में लिखी होती है। अफेयर नहीं लिखे होते।' 

'शादी में दो आत्माएं मिलती हैं, शादी से ऊपर से लिखकर आती हैं। दो खानदान कमिटेड होते हैं, दो परिवार के जीन्स कमिटेड होते हैं। शादी का मेरा प्राइवेट मैटर है। मेरी कोई पत्नी नहीं है। मेरी शादी की कॉन्ट्रोवर्सी को खत्म करते हैं।'

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mukesh khanna says women should stay at home they are are not equal to men