Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mukesh chhabra remembers sushant singh rajput shares a bts video from the sets of dil bechara

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- उसके बारे में 'था' में बात करना मुश्किल है

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी ने काम किया है। वहीं, इस फिल्म से मुकेश...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 July 2020 08:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी ने काम किया है। वहीं, इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। मुकेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में सुशांत, मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में मुकेश की आवाज सुनाई दे रही है। वह कहते हैं, ''अगर एक शब्द में सुशांत को डिस्क्राइब करूं तो वह होगा हीरो असली हीरो। हम लोग सेट पर अक्सर फिल्मों की बातें किया करते थे। नई और पुरानी हर की फिल्में। फिल्म में उसके कैरेक्टर का नाम है मैनी, जो कि रजनीकांत सर का बहुत बड़ा फैन है। एक बार हम जमशेदपुर में शूट कर रहे हैं। हमारे पास बहुट टाइम था। हमने स्पीकर मंगवाएं। सुशांत ने सड़क के बीचोंबीच शाहरुख खान के गाने पर अपना मैजिक दिखान शुरू किया।'' इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने 'कॉफी विद करण' शो पर कसा तंज, कहा- फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं है

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

शत्रुघ्न सिन्हा ने 'कॉफी विद करण' शो पर कसा तंज, कहा- फिल्म इंडस्ट्री किसी की प्रॉपर्टी नहीं है

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने कैप्शन में लिखा है, उसके बारे में था में बात करना बड़ा मुश्किल होता है क्योंकि वो है साथ में। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया है। दरअसल, यूट्यूब पर यह किसी फिल्म का पहला ट्रेलर है, जिसे 10 मिलियन यानी 1 करोड़ लाइक्स मिले हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें