DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:11|IST

अगली स्टोरी

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा'

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। मुकेश ने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

मुकेश ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। दरअसल, ये फोटो 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान की हैं। एक फोटो में मुकेश, सुशांत को हेलमेट पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह सुशांत के पीछे बाइक पर बैठे हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखने से लग रहा है कि जैसे वह सुशांत को सीन समझा रहे हैं। इसी तरह उन्होंने सुशांत के साथ अपनी कई फोटोज पोस्ट की हैं।

क्वारंटाइन में इस तरह वर्क फ्रॉम होम कर रही हैं शाहरुख खान की पत्नी गौरी, शेयर किया वीडियो

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''एक महीना हो गया आज...अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।'' मुकेश की इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट्स में हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। इससे पहले मुकेश ने जानकारी दी थी कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किया है। दरअसल, यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को 10 मिलियन यानी 1 करोड़ लाइक्स मिले हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त महेश शेट्टी ने एक्टर की याद में जलाया दीया, शेयर की फोटो

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने आज से ठीक एक महीने पहले 14 जून को मुंबई में अपने घर में फासी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस एक्टर की खुदकुशी मामले में छानबीन कर रही हैं। इस केस में अभी तक कई लोगों को बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mukesh Chhabra remembers Sushant Singh Rajput a month after his death I will never get a call from you now