Hindi NewsEntertainment NewsMukesh Ambani Walks Daughter Isha Ambani at Fairytale Engagement Party in italy video

Video: पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामे Venue पर ऐसे पहुंचीं ईशा अंबानी

21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई काफी धूमधाम से हुई। सगाई के वीडियो और फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Sep 2018 03:38 PM
हमें फॉलो करें

प्रिसेंस की तरह Venue में पहुंचीं ईशा अंबानी

1 / 2

21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई काफी धूमधाम से हुई। सगाई के वीडियो और फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें ईशा पिता मुकेश अंबानी का हाथ थामे हुए किसी राजकुमारी की तरह सगाई के वैन्यू पर एंट्री कर रही हैं। बाद में मुकेश अंबानी ईशा का हाथ वहां मौजूद आनंद पीरामल के हाथों में देते हैं और दोनों खूबसूरत फूलों से सजे स्टेज की तरफ चल पड़ते हैं। इस दौरान ईशा शैंपेन कलर के गाउन में नजर आईं। वहीं आनंद ने ग्रीन शेरवानी पहनी हुई थी।

एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे श्लोका मेहता और आकाश अंबानी...
ईशा और मुकेश अंबानी के पीछे ही श्लोका मेहता और आकाश अंबानी भी हाथों में हाथ थामे नजर आए। दोनों की सगाई भी कुछ वक्त पहले ही हुई है। श्लोका यहां पिंक कलर के गाउन में नजर आईं। सबसे पीछे मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी दिखे। नीता अंबानी पहले से ही स्टेज पर मौजूद थीं।

शाही अंदाज में हुई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और आनंद पीरामल की सगाई, सामने आया VIDEO

वायरल हुई लोकेशन की खूबसूरत फोटोज...
इस दौरान इटली की इस खूबसूरत जगह की कई फोटोज भी वायरल हो रही हैं। सगाई के बाद रात में एक शानदार पार्टी हुई। जिसमें काफी आतिशबाजी भी देखने को मिली। पूरे वैन्यू को खूबसूरत फूलों से सजाया गया था।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी चुराई महफिल...
इस दौरान करण जौहर, आमिर खान, किरण राव, सोनम कपूर, अनिल कपूर, आनंद आहूजा, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मनीष मल्होत्रा, जाह्ववी कपूर और जूही चावला जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। सभी यहां पर स्टाइलिश लुक में नजर आए।  

आगे देखिए ईशा अंबानी के इंगेटमेंट वैन्यू की खूबसूरत फोटोज...
 

वैन्यू की खूबसूरत फोटोज

2 / 2

सगाई के वीडियो और फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें लोगों को Engagement venue की भी झलक देखने को मिली। ईशा और आनंद के लिए इस पूरी जगह को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था। हर जगह पर ईशा और आनंद के प्यार की झलक देखने को मिली।

इटली में हुई अंबानी की बेटी की रॉयल इंगेंजमेंट, देखें 10 UNSEEN PHOTOS

बात चाहे खाने की हो या सजावट यहां तक की वैन्यू की दीवारों पर भी ईशा और आनंद के चेहरे नजर आ रहे थे। इस डेकोरेशन को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सगाई के बाद देर रात हुई पार्टी खूब सारी आतिशबाजी हुई। जिसने लेक कोमो के आसमां को रात में भी रोशन कर दिया। ये नजारा बेहद लुभावना था।

ऐप पर पढ़ें