DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मुकेश और नीता अंबानी के दादा-दादी बनने से गदगद हुए फैन्स, आकाश-श्लोका को मिल रहीं बधाइयां

मनोरंजनमुकेश और नीता अंबानी के दादा-दादी बनने से गदगद हुए फैन्स, आकाश-श्लोका को मिल रहीं बधाइयां

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Thu, 10 Dec 2020 03:50 PM
मुकेश और नीता अंबानी के दादा-दादी बनने से गदगद हुए फैन्स, आकाश-श्लोका को मिल रहीं बधाइयां

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता मां-पापा बन गए हैं। श्लोका ने आज 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया है। बेबी बॉय के आगमन से अंबानी परिवार बेहद खुश है। सोशल मीडिया पर फैन्स श्लोका और आकाश को माता-पिता बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। श्लोका और आकाश की शादी साल 2019, मार्च में हुई थी।

अंबानी फैमिली के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दादा-दादी बनने की जानकारी दी है। बयान में बताया गया है कि भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से श्लोका और आकाश आज एक बेटे के मां-पापा बन गए हैं। नीता और मुकेश पहली बार दादा-दादी बनने से बेहद खुश और उत्साहित हैं। बयान में श्लोका और बेबी बॉय का हेल्थ अपडेट भी दिया गया है।

बयान में आगे बताया गया है कि धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेना अंबानी के पर-पोते का स्वागत धूमधाम से किया गया है। मां और बच्चा बिल्कुल स्वस्थ हैं। नए मेहमान के आगमन से अंबानी परिवार खुशियों से भर गया है।

देखिए सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन-

 

श्लोका और आकाश की शादी जियो सेंटर से हुई थी। उनकी शादी में बॉलीवुड, क्रिकेट से लेकर राजनीति तक के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। इतना ही नहीं आकाश की शादी में यूके के पूर्व पीएम टोनी ब्लेयर ने भी अपनी पत्नी संग शिरकत की थी। आपको बता दें कि श्लोका मेहता जाने-माने डायमंड कारोबारी रसल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। श्लोका पेशे से एक बिजनेसवुमन हैं। श्लोका और आकाश की तस्वीरों और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।
 

 

संबंधित खबरें