Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mukesh Ambani and his family gifted a gold cradle to Ram Charan and Upasana daughter Says Reports

अंबानी परिवार ने राम चरण और उपासना को बेटी के लिए दिया खास तोहफा?

Mukesh Ambani and Ram Charan: कहा जा रहा है कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने साउथ सुपरस्टार राम चरण की बेटी पर प्यार लुटाया है। दोनों ने कपल की लाडली के लिए महंगा तोहफा भेजा है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 June 2023 12:54 PM
हमें फॉलो करें

साउथ अभिनेता राम चरण की बेटी का आज नामकरण होने वाला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राम की लाडली  का पहला कार्यक्रम उपासना के घर पर भव्य तरीके से होगा। कुछ सेलेब्स इस समारोह में पहुंचकर राम चरण की बेटी को आशीर्वाद देंगे। वहीं कुछ उन्हें गिफ्ट्स भेजकर बधाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने भी उनकी बेटी के लिए गिफ्ट भेजा है।

अंबानी परिवार ने तोहफे में दिया सोने का पालना
कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने कपल को बधाई दी है और उनकी लाडली के लिए एक प्यारा सा तोहफा भेजा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने राम चरण-उपासना की न्यू बॉर्न बेबी को एक महंगा सोने का पालना गिफ्ट किया है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक इस बात की पुष्टि  नहीं हो पाई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें