मोहन कपूर पर 15 साल की पीड़िता ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा- आत्महत्या करने का हो गया मन

एक्टर मोहन कपूर पर एक 15 साल की बच्ची ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता ने कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक्टर उन्हें फोटोज भेजते थे।

offline
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्ली
Thu, 1 Dec 2022 11:28 PM

फिल्म मार्वल में काम कर चुके एक्टर मोहन कपूर मुसीबत में फंस गए हैं। एक्टर पर 15 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर के एक्स पार्टनर को भी पता था, लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर किया। वह लेटेस्ट मीटू के आरोपी हैं। पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'जब मैं 14 साल की थी मैं एक सीरियल एक्ट्रेस की फैन थी और फिर हम दोस्त बने। जो मोहन कपूर की पार्टनर थीं उस टाइम में मेरे दोस्त बने। मैंने दोनों को दूसरे पैरेंट्स की तरह समझा और अपनी स्ट्रेसफुल लाइफ के बारे में बताया। लेकिन मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया। हम खूब बात करते थे, लेकिन फिर मैंने नोटिस किया कि वह मुझसे फ्लर्ट कर रहे हैं। जब मैं फिर 15 साल की हुई तो मोहन कपूर ने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की फोटोज भेजी। उन्होंने फिर मुझसे माफी मांगी। मैंने उन्हें माफ किया, लेकिन इसके बाद उन्होंने दोबारा मेरे साथ उत्पीड़न किया।'

मोहन करना चाहते थे शादी

पड़िता ने आगे लिखा, 'मोहन ने मुझे कहा कि वह मुझसे प्यार करते हैं और मुझसे शादी करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि मैं बड़ी हो जाऊं जल्दी ताकि मैं उनके साथ सो पाऊं।' पीड़िता ने यह भी बताया कि वह काफी डिप्रेशन में आ गई थी और उन्हें आत्महत्या करने का मन हो गया था। इस बारे में जब उन्होंने मोहन से बात की तो वह कॉल इग्नोर करने लगे।

मोहन कपूर ने इन आरोपों के लगने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिएएक्टिवेट कर दिया है क्योंकि यूजर्स उनसे बार-बार इस बारे में पूछ रहे थे। ना ही मोहन ने इस बारे में कोई स्टेटमेंट भी नहीं दिया है।

मोहन की प्रोफेशनल लाइफ

मोहन के बारे में बता दें कि वह कई फिल्मों में बतौर वॉइस आर्टिस्ट काम कर चुके हैं और कई फिल्मों को डब किया है। उन्होंने ड्वेन जॉनसन, टॉम हार्डी, निकोलस केज और जैकी चैन की आवाज को डब किया है। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टर स्ट्रेंज की आवाज को हिंदी में डब किया है।

अपकमिंग फिल्म

मोहन अब फिल्म लाइफ इस गुड में नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, रजित कपूर और मोहन कपूर अहम किरदार में हैं। फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इसके बाद वह हॉलीवुड फिल्म द मार्वल्स में काम करेंगे। इस फिल्म में वह युसफ खान का किरदार निभाएंगे। लेकिन देखते हैं कि कहीं मोहन पर लगे ये आरोप उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर कोई नेगेटिव असर ना कर दे।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

Marvel Studios Bollywood Actor Entertainment News Entertainment News In Hindi
लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।