DA Image
3 अप्रैल, 2021|1:19|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड में नहीं है मृणाल ठाकुर का करियर, एक्ट्रेस बोलीं- आपके पास टीवी फेस है, फिल्म के लिए नहीं

एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ से मृणाल ठाकुर ने सभी को अपनी एक्टिंग से इंप्रेस किया है। वह कई वेब शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके साथ ही मृणाल ठाकुर ने ‘लव सोनिया’ में अपने काम से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। मृणाल ठाकुर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ भी की। अब वह शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ में नजर आने वाली हैं। इस पूरी जर्नी के दौरान मृणाल ठाकुर को कई लोगों ने कहा कि उनके पास फिल्मों के लिए फेस नहीं, बल्कि टीवी के लिए फेस है। 

एक्ट्रेस कहती हैं, “मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो मुझे यह सब कहते थे। अगर वह ऐसा न करते तो शायद मैं आप लोगों के सामने नहीं बैठी होती। उन सभी को शुक्रिया, जिन्होंने मुझे कहा कि मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं, बल्कि टीवी तक ही सीमित रह सकती हूं। मैं आज जहां हूं, खुश हूं। दरअसल, उन लोगों ने यह कहकर मुझे मोटिवेट ही किया और मैंने उनकी इस बात को पॉजिटिवली लिया।”

सलमान खान के नक्शेकदम पर चले मीका सिंह, शादी को लेकर कही यह बात

इलियाना डिक्रूज ने बॉडी शेमिंग को लेकर की खुलकर बात, बोलीं- कोई परफेक्ट नहीं

मृणाल ठाकुर आगे कहती हैं कि कई बार ऐसा भी हुआ है जब मैं बॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई और लोगों ने मुझे कहा कि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। मैं आज भी यह बात कहती हूं कि एक ऑडिशन ले कर देख लो। क्रिटिसिज्म झेलने के बाद मुझे लगा कि एक यही चीज है जो मुझ में आगे बढ़ने भूख पैदा करती है। लोग यहां तक कहते थे कि तुम्हारे पास टीवी फेस है। तुम केवल टीवी पर ही अच्छी दिख सकती हो। लोगों की धारणा है कि टीवी के लोग बॉलीवुड में काम नहीं कर सकते। मैं यह चीज ब्रेक करना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मैं फिल्मों के लिए ही बनी हूं और कोई मुझे रोक नहीं सकता। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mrunal Thakur: On Being Told She Cant Make it Into Bollywood: Says I Have TV Face: