Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mrs chatterjee vs norway box office day 4 early collection report and pathaan comparison in norway

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office: सोमवार पर टिकी थी नजर, जानें चौथे दिन की कमाई

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Day 4: मिसेज चटर्जी वर्सस नॉर्वे फिल्म ने तीन दिनों में उम्मीद से ज्यादा कमाई की। रिलीज के बाद से इसका कलेक्शन बढ़ता गया अब चौथे दिन की कमाई का आंकलन आ गया है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 March 2023 07:16 PM
हमें फॉलो करें

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सस नॉर्वे ने भारत में पहले वीकेंड उम्मीद से बेहतर कमाई की है। शुक्रवार को रिलीज होने के बाद 3 दिन तक कलेक्शन लगातार बढ़ा। रविवार को कमाई 2.89 करोड़ रुपये रही। अब सोमवार की रिपोर्ट भी अहम है। साथ ही वीकडेज के डेटा पर भी नजर रहेगी। हालांकि थिएटर ऑक्युपेंसी के हिसाब से आई अर्ली रिपोर्ट्स बता रही हैं कि फिल्म का कलेक्शन सोमवार को घट गया। फिर भी मूवी को तारीफ मिल रही है। बताया जा रहा है कि नॉर्वे में 3 दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। 

उम्मीद से बेहतर कलेक्शन
फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सस नॉर्वे की कहानी असली घटना पर बेस्ड बताई जा रही है। कम बजट में बनी फिल्म को रिलीज के पहले भी इतना हाइप नहीं मिला। उस लिहाज से फिल्म को कपिल शर्मा की मूवी ज्विगाटो से तुलना में बेहतर माना जा रहा है। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने मिसेज चटर्जी ने शुक्रवार को 1.27 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को 2.26 करोड़ और रविवार को 2.89 करोड़ रुपये कमाए थे। वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ गया। नैशनल चेन्स में टोटल बिजनस 6.42 करोड़ रहा। वहीं ग्लोबली फिल्म ने 12.68 करोड़ की कमाई की है।

इतनी हो सकती है सोमवार की कमाई
सोमवार फिल्म के लिए अहम दिन है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म का कलेक्शन डाउन हो गया है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को फिल्म 1.25 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। 

नॉर्वे में पठान को किया पीछे
फिल्म की कहानी सागरिका भट्टाचार्य के केस से ली गई है। यह एक ऐसी महिला की स्टोरी है जिसने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए नॉर्वे सरकार से लंबे वक्त तक लड़ाई लड़ी थी। नॉर्वे सरकार बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी सख्त है। सागरिका पर खराब पेरेंटिंग का आरोप था। इसके बाद बच्चे चाइल्ड वेलफेयर सर्विस को दे दिए गए थे। रिपोर्ट्स हैं कि नॉर्वे में मिसेज चटर्जी वर्सस नॉर्वे ने पठान सहित कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। यह नॉर्वे में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। मिसेज चटर्जी के पहले यह रिकॉर्ड रईस के नाम था। हालांकि फिल्म 3 दिन में रईस की 5 दिन की कमाई को पार कर चुकी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें