DA Image
2 जुलाई, 2020|11:24|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के डर के बीच सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने किया कुछ ऐसा, फैन्स कर रहे हैं तारीफ

कोरोना वायरस के डर से बीच जहां सभी सेलेब्स घर में कैद हैं। वहीं सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कुछ ऐसा किया कि वह चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, नुसरत ने घर के बाहर सब्जी वालों और बाकी लोगों को मास्क डोनेट किए। नुसरत ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने मास्क देते हुए अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, 'हम सभी को प्रिकॉशन लेते हुए दूसरों की मदद भी करनी चाहिए। सबजी बेचने वाले और जो भी लोग हमें हमारे घर के काम के लिए मदद करते हैं, हमें उन्हें भी इस वायरस से बचने के जरूरी प्रिकॉशन्स के बारे में बताना पड़ेगा। आप सभी से ये रिक्वेस्ट है कि आप भी ऐसे लोगों की मदद करें। अपना ध्यान रखें।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

इससे पहले हाथ धोने का वीडियो शेयर कर हुई थीं ट्रोल...

नुसरत जहां ने कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ धोने का सही तरीका बताते एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह हाथ धोती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन वीडियो में ये भी साफ नजर आ रहा है कि जितनी देर वह अपने हाथों पर साबुन मलती हैं, नल से उतनी देर तक पानी बहता रहता है। ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें कि साल 2019 में हुई नुसरत जहां की शादी ने खूब सुर्खियां बटोंरी थीं। उन्होंने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल से शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था। इसके अलावा नुसरत सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mp and actress nusrat jahan these photos viral on social media