फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअर्जुन कपूर से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान ने पूछा सीधा सवाल

अर्जुन कपूर से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान ने पूछा सीधा सवाल

Moving in with Malaika: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र के फर्क और रिलेशनशिप को लेकर काफी ट्रोल होते हैं। लेकिन दोनों का शादी को लेकर क्या प्लान है? क्या वाकई दोनों शादी करने वाले हैं?

अर्जुन कपूर से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान ने पूछा सीधा सवाल
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 08:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने शो Moving in with Malaika को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए गए इस खास शो में मलाइका अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम राज खोले हैं। इस शो में फराह खान के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों पर भी खुलकर बात की और बताया कि शादी को लेकर वह क्या सोचती हैं?

पार्टनर की उम्र को लेकर हमेशा हुईं ट्रोल
मलाइका अरोड़ा ने बताया कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हमेशा ही उन्हें अच्छी सलाह देते हैं और उन्होंने ही कहा था कि यह शो मलाइका को करना चाहिए। इसके अलावा उनके बेटे अरहान का भी मलाइका अरोड़ा को बहुत सपोर्ट रहा है। जहां तक मलाइका अरोड़ा के निजी रिश्तों का सवाल है तो फराह खान ने काफी ब्लंट अंदाज में उनसे पूछा कि पहले भी उन्होंने अपने से 8 साल छोटे शख्स से शादी की थी।

मर्द 20 साल छोटी लड़की से भी शादी...
फराह खान ने कहा कि उस वक्त भी उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा था। अब फिर से मलाइका को उसी तरह की बातें रोज सुननी पड़ती हैं। फराह खान ने पूछा कि तुम कर क्या रही हो? दिमाग तो ठीक है तुम्हारा? मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उनके लिए भी यह आसान नहीं रहा है। वह रोज इस तरह की बातों का सामना करती हैं। एक्ट्रेस ने खुद को डिफेंड करते हुए कहा कि मर्द अगर 20 साल छोटी लड़की से भी शादी करे तो उसे राजा जैसा महसूस कराया जाता है।

शादी को लेकर क्या बोलीं मलाइका?
जाहिर है कि मलाइका बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर काफी सीरियस हैं, तो क्या वह उनसे शादी करने वाली हैं? इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा- काफी सारी काल्पनिक बातें हैं। जाहिर है कि हमने इस बारे में बातें की हैं, हम अपने पार्टनर से इन चीजों के बारे में बातें करते ही हैं। लेकिन जहां तक शादी की बात है तो मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं। मलाइका ने कहा कि उनके लिए खुशी जरूरी है और वह और अर्जुन यूं भी एक दूसरे को खुश रखते हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।