Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Movies Clash of Eid Radhe Satyameva Jayate 2 Bell Bottom F9 Shershaah Major Dussehra RRR Maidaan Diwali Prithviraj Jersey

राधे- सत्यमेव जयते 2 से लेकर आरआरआर- मैदान तक, इस साल इन फिल्मों के बीच होगा क्लैश

साल 2020 में कोविड का बड़ा असर मनोरंजन जगत पर पड़ा। एक ओर जहां कई फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शोज का शूट ठप हो गया तो दूसरी ओर जो फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार थीं, वो भी नहीं हो पाईं। अब जब...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 20 Feb 2021 01:10 PM
हमें फॉलो करें

साल 2020 में कोविड का बड़ा असर मनोरंजन जगत पर पड़ा। एक ओर जहां कई फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शोज का शूट ठप हो गया तो दूसरी ओर जो फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार थीं, वो भी नहीं हो पाईं। अब जब सिनेमाजगत धीरे धीरे पटरी पर आ रहा है तो फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया जा रहा है। चूंकि कई फिल्में ऐसी भी हैं जो पहले ही रिलीज होनी थीं, लेकिन कोविड के चलते नहीं हो पाईं, वो भी अब इस साल ही रिलीज होंगी। ऐसे में हम आपको बताते हैं कुछ चुनिंदा बड़ी फिल्मों के बारे में जिनके बीच इस बार बॉक्स ऑफिस पर क्लैश देखने को मिलेगा।

राधे और सत्यमेव जयते 2
सलमान खान, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा स्टारर  फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल ईद पर रिलीज होगी। वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी ईद पर ही रिलीज होगी। ऐसे में दोनों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा।

बेलबॉटम और फास्ट एंड फ्यूरियस 9
अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम के साथ हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्में 28 मई को रिलीज होंगी। बता दें कि विन डीजल सहित कई अन्य बड़े सेलेब्स स्टारर फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के फैन्स सिर्फ अमेरिका और भारत ही नहीं, बल्कि करीब करीब पूरी दुनिया में हैं।

शेरशाह और मेजर
सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म शेरशाह का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है। याद दिला दें कि शेरशाह 1999 में हुए कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म है। वहीं अदिवी शेष की फिल्म मेजर का भी फैन्स इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि मेजर 26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। दोनों ही फिल्में 2 जुलाई को रिलीज होंगी और एक दूसरे को टक्कर देंगी।

पृथ्वीराज और जर्सी
दिवाली के खास मौके पर अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और शाहिद कपूर की जर्सी रिलीज होगी। जर्सी में जहां शाहिद कपूर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे तो वहीं अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार में दिखेंगे। हालांकि दोनों ही फिल्मों का जॉनर अलग है लेकिन फिर भी क्लैश का असर कलेक्शन पर पड़ सकता है।

आरआरआर और मैदान
दशहरे के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। सिनेमाघरों में आरआरआर और मैदान आमने सामने होंगी। बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ ही अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे। वहीं मैदान में भी अजय देवगन मुख्य किरदार में दिखेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें