Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mouni roy shared videos in black bikini a day before her birthday - Entertainment News India

बर्थडे सेलिब्रेशन के मूड में मौनी रॉय, ब्लैक बिकिनी पहन दोस्तों संग पूल में किया एंजॉय

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय खूबसूरती और लुक्स से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 28 सितंबर को मौनी का जन्मदिन है। उससे एक दिन पहले से ही मौनी सेलिब्रेशन के मूड में दिखीं। उन्होंने अपने...

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 28 Sep 2021 06:57 AM
हमें फॉलो करें

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय खूबसूरती और लुक्स से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। 28 सितंबर को मौनी का जन्मदिन है। उससे एक दिन पहले से ही मौनी सेलिब्रेशन के मूड में दिखीं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी की। मौनी ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियोज शेयर किए हैं।

दोस्तों के साथ कर रहीं चिल

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। अब मौनी ने जो वीडियोज पोस्ट किए हैं, किसी में वह अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं तो कहीं वह पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। 

म्यूजिक वीडियो को जबरदस्त रिस्पॉन्स

मौनी का यह बर्थडे काफी खास है। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘दिल गलती कर बैठा’ रिलीज हुआ है। गाने में वह सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ हैं। गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

फिल्म में दिखेंगी

इससे पहले उनके दो और म्यूजिक वीडियोज 'बैठे-बैठे' और 'पतली कमरिया' रिलीज हुआ। जल्द ही मौनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी। इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें